Suprabhat News

यमुनानगर : महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

यमुनानगर : कमेटी के मामले में केस दर्ज होने से आहत महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कुछ लोगों पर कमेटी के पैसे लेकर किश्त न देने के आरोप लगाए गए हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला यमुनानगर शहर थाना क्षेत्र के आजाद नगर कालोनी की है। परिजनों के मुताबिक सोमवार सुबह को मंजू ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल में पहुंचे। वहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मंजू के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।
मृतका के बेटे वरुण का कहना है कि उसकी मां कमेटी चलाने का काम करती थी। कुछ लोग कमेटी के पैसे लेने का दबाव बना रहे थे। मयंक और शिवम नाम के युवकों ने करीब 28 लाख रुपये की कमेटी उठा ली थी और किस्तों का भुगतान नहीं कर रहे थे। जिस कारण वह लोगों के पैसों का भुगतान नहीं कर पा रही थी।
इससे वह मानसिक रूप से तनाव में आ गई थीं। इसी तनाव के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जांच अधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि कमेटी के पैसों को लेकर तनाव के चलते महिला ने आत्महत्या की है। महिला के बेटे वरुण की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *