Suprabhat News

दिल्ली के नजफगढ़ में ट्रक का सीएनजी टैंक फटा, एक घायल

दिल्ली : नजफगढ़ इलाके में बुधवार सुबह एक ट्रक का सीएनजी टैंक फट जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान संजय के रूप में हुई है।डीएफएस अधिकारी ने बताया, ‘‘हमें सुबह 6.55 बजे एक वाहन के सीएनजी टैंक में विस्फोट के बारे में सूचना मिली। हमने तुरंत तीन दमकल गाड़ियां भेजीं।’’ उन्होंने बताया कि यह हादसा मित्राउं गांव में सीएनजी भरवाते समय हुआ।
अधिकारी ने बताया कि संजय को मामूली चोटें आईं हैं और उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। डीएफएस अधिकारी ने पूर्व में कहा था कि कार के सीएनजी टैंक में विस्फोट हुआ था। हालांकि, पुलिस ने कहा कि ट्रक के सीएनजी टैंक में विस्फोट हुआ।
दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि उन्हें एक ट्रक के सीएनजी टैंक में विस्फोट के बारे में शाम 7.32 बजे सूचना मिली। बयान में कहा गया कि ट्रक के बाईं ओर लगा सीएनजी सिलेंडर गैस भरते समय फट गया।
विस्फोट में उसके बगल में लगे तीन अन्य सिलेंडर भी टूट गए। पुलिस ने बताया कि इस घटना में वाहन, सीएनजी पंप मशीन और सीएनजी स्टेशन के आस-पास का क्षेत्र क्षतिग्रस्त हो गया। बयान में कहा गया कि मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *