Suprabhat News

यमुनानगर : महिला की खुदकुशी मामले में नौ आरोपी नामजद

यमुनानगर : कमेटी में धोखाधड़ी का केस दर्ज होने से आहत महिला की ओर से आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर महिलाओं समेत नौ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है सुसाइड नोट की जांच कराई जाएगी। इसके लिए सुसाइड नोट का फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।
बीते रविवार की सुबह को शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र की आजाद नगर निवासी महिला मंजू ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। इससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें महिला ने कुछ लोगों पर कमेटी पैसों का गबन करने के आरोप लगाए थे।
मृतका के बेटे वरुण कुमार ने पुलिस थाने में शिकायत दी। वरुण का कहना है कि मंयक बक्सी और शिवम बक्सी कमेटी के करीब 28 लाख रुपये ले गए और किश्त जमा नहीं कर रहे थे। सलुजा, सालु, जौनी, नीना, माया, गौरी, मीना लगातार पैसों का दबाव बना रहीं थीं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
केस दर्ज होने से आहत थी मंजू कुछ दिन पहले कुछ महिलाओं ने मृतका मंजू पर पैसों के लिए दबाव बनाया था। दबाव बनाने के लिए उसके खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया था। रामपुरा चौकी इंचार्ज निर्मल सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। परिजनों का कहना था कि मृतका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है।सुसाइड नोट को जांच के लिए फारेंसिक जांच मधुबन एफएसएल लैब में भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *