बीआरएस ने कृषि ऋण माफी को लेकर किया राज्यव्यापी प्रदर्शन

मुख्यमंत्री रेड्डी ने कहा, किसानों को बीआरएस द्वारा फैलाई गई अफवाहों में नहीं आना चाहिए।

बीआरएस ने कृषि ऋण माफी को लेकर किया राज्यव्यापी प्रदर्शन

तेलंगाना : में विपक्षी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने बृहस्पतिवार को पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया और कांग्रेस सरकार से कृषि ऋण माफी योजना को बिना शर्त लागू करने की मांग की।प्रदर्शन के तहत बीआरएस नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न स्थानों पर रैलियां निकालीं, धरने दिए और नारे लगाए तथा सरकार से बिना किसी शर्त के सभी किसानों के दो लाख रुपये के ऋण माफ करने के अपने वादे को पूरा करने की मांग की।

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव और पूर्व मंत्री टी हरीश राव सहित पार्टी नेताओं ने राज्य में विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शनों में भाग लिया। बीआरएस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों पर सभी किसानों को दो लाख रुपये तक की ऋण माफी के मामले में धोखा देने का आरोप लगाया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने पहले दो मौकों पर फसल ऋण माफ करने का वादा किया था, लेकिन वह ऐसा करने में विफल रही। मुख्यमंत्री रेड्डी ने कहा, किसानों को बीआरएस द्वारा फैलाई गई अफवाहों में नहीं आना चाहिए। मेरी सरकार सभी लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए तैयार है। बीआरएस पर भरोसा मत कीजिए, जिसने दस साल तक तेलंगाना को लूटा है।