उत्तर प्रदेश में सवा करोड़ की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड़ 20 लाख रुपये बताई जाती है

उत्तर प्रदेश में सवा करोड़ की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : में बदायूं जिले के वजीरगंज क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक करोड़ 20 लाख रुपए मूल्य की 600 ग्राम स्मैक बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश सिंह ने बताया कि वजीरगंज थाने की पुलिस और नारकोटिक्स विभाग की बरेली टीम वाहनों एवं संदिग्ध व्यक्तियों की जांच कर रही थी।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान आंवला-बिसौली मार्ग पर बगरैन गांव में आंवला की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति ने पूछताछ में अपना नाम मुश्ताक बताया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 600 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उन्होंने बताया कि बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड़ 20 लाख रुपये बताई जाती है।

सिंह ने बताया कि पकड़े गए तस्कर मुश्ताक ने पूछताछ में बताया कि वह तथा उसका साथी साबिर यह स्मैक जीशान नामक व्यक्ति से लेकर आये थे। उन्होंने बताया कि वे यह माल किसी ग्राहक को बेचने आये थे कि उससे पहले पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि मुश्ताक के दो साथी मौके से भाग गये और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।