हरियाणा में AAP और BJP का होगा गठबंधन? जानें खबर में है कितनी सच्चाई

पाठक ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी जल्द ही विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

हरियाणा में AAP और BJP का होगा गठबंधन? जानें खबर में है कितनी सच्चाई

हरियाणा : आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी ने स्पष्ट कर दिया कि वे हरियाणा में चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए बातचीत नहीं कर रहे हैं। फतेहाबाद में बोलते हुए, आप के वरिष्ठ नेता संदीप पाठक ने उन सुझावों को खारिज कर दिया कि 1 अक्टूबर को होने वाले चुनावों के लिए जेजेपी के साथ गठबंधन के बारे में कोई चर्चा चल रही है, जबकि जेजेपी के दुष्यंत चौटाला ने जींद में कहा कि उनकी पार्टी राज्य की सभी 90 सीटों पर लड़ने के लिए तैयार है। 

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चौटाला ने कहा कि यह मीडिया है जो इस तरह के गठबंधन के बारे में बात करता रहता है। पाठक ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी जल्द ही विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक के मौके पर संवाददाताओं से कहा कि जेजेपी के साथ गठबंधन के बारे में कोई चर्चा नहीं चल रही है। जेजेपी के साथ गठबंधन की किसी संभावना के बारे में पूछे जाने पर,  पाठक ने कहा, "हमें नहीं पता कि जेजेपी किस पार्टी के साथ गठबंधन कर रही है, मैं दुष्यंत चौटाला से कहना चाहता हूं कि गठबंधन के बारे में भ्रम न फैलाएं।" 

उन्होंने दृढ़ता से कहा कि जेजेपी के साथ गठबंधन के बारे में कोई चर्चा नहीं चल रही है। आप ने पिछले महीने कहा था कि वह हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी का दावा है कि लोग बदलाव चाहते हैं और पार्टी की ओर बड़ी उम्मीद से देख रहे हैं। जींद में चौटाला, जिनकी पार्टी के कई विधायक इस्तीफा दे चुके हैं, ने कहा, "हम सभी 90 सीटों के लिए तैयार हैं। जेजेपी पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतेगी। विधानसभा की चाबी हमारे पास होगी।"