छत्तीसगढ़: सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या

घरेलू विवाद के बाद सिपाही की पत्नी सात वर्षीय बेटे को लेकर मायके चली गई थी। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि सोनवानी इस बात से परेशान थे।

छत्तीसगढ़: सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ : धमतरी जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ जवान सुरेश सोनवानी (35) का शव बृहस्पतिवार को अर्जुनी थाना क्षेत्र के देमार गांव में उनके घर में फंदे से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि सोनवानी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में तैनात थे और एक महीने की छुट्टी पर छत्तीसगढ़ में अपने गांव आए थे।

अधिकारियों ने बताया कि जानकारी मिली है कि घरेलू विवाद के बाद सिपाही की पत्नी सात वर्षीय बेटे को लेकर मायके चली गई थी। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि सोनवानी इस बात से परेशान थे।उन्होंने बताया, “सोनवानी की पत्नी पिछले तीन साल से अपने मायके में रह रही थी। छुट्टी पर सोनवानी के घर आने के बाद वह वापस लौट आई थी।कुछ दिन पहले दंपति के बीच फिर से किसी मुद्दे पर झगड़ा हुआ था।” अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच जारी है।