राजस्थान : ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी

बच्ची को सुरक्षित निकालने के लिए घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद है। साथ ही तीन जेसीबी और एक ट्रैक्टर के जरिये बोरवेल के आसपास की खुदाई की जा रही है।

राजस्थान : ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी

राजस्थान : दौसा जिले में बुधवार को ढाई साल की एक बच्ची खेलते समय बोरवेल में गिर गई। अधिकारियों ने बताया कि बच्ची को सुरक्षित बाहर निकालने के लिये प्रशासन ने तीन जेसीबी मशीनों से आसपास के क्षेत्र में खुदाई शुरू कर दी है।अधिकारियों के मुताबिक, घटना बांदीकुई थाना क्षेत्र के जोधपुरिया गांव की है। थानाधिकारी प्रेमचंद ने बताया कि ढाई साल की नीरू गुर्जर शाम को खेलते समय एक बोरवेल में जा गिरी और करीब 35 फुट की गहराई पर अटकी हुई है।

उन्होंने बताया कि बच्ची को सुरक्षित निकालने के लिए घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद है। साथ ही तीन जेसीबी और एक ट्रैक्टर के जरिये बोरवेल के आसपास की खुदाई की जा रही है।राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीमे मौके पर पहुंच गई। अधिकारी ने बताया कि टीम गड्ढे में कैमरा डालकर बच्ची की स्थिति पर नजर बनाये हुए है और टीम ने बच्ची के लिए दूध की बोतल भी अंदर भेजी है।उन्होंने बताया कि टीम ने बच्ची को बाहर निकालने के लिए एंगल सिस्टम से दो बार कोशिश की लेकिन दोनों बार सफलता नहीं मिलने के बाद फिर से बोरवेल के आसपास की खुदाई जारी की गई।