क्रिस जॉर्डन ने BBL में रचा इतिहास, 17 गेंदों में ठोका सबसे तेज अर्धशतक

बीबीएल के मुकाबले में क्रिस जॉर्डन ने इतिहास रच दिया। दरअसल, क्रिस जॉर्डन ने बिग बैश लीग के इतिहास की चौथी सबसे तेज फिफ्टी लगाई है।

क्रिस जॉर्डन ने BBL में रचा इतिहास, 17 गेंदों में ठोका सबसे तेज अर्धशतक

बीबीएल : पर्थ स्कॉचर्स और होबार्ट हरिकेन्स के बीच बीबीएल के मुकाबले में क्रिस जॉर्डन ने इतिहास रच दिया। दरअसल, क्रिस जॉर्डन ने बिग बैश लीग के इतिहास की चौथी सबसे तेज फिफ्टी लगाई है।

पर्थ के ओप्ट्स स्टेडियम में पर्थ स्कोचर्स के खिलाफ जॉर्डन ने 17 गेंदों पर अर्धशतक जमाकर अपनी टीम को आठ विकेट के नुकसान पर 172 रनों के स्कोर तक पहुंचाया। 

जेसन बेहरनडोर्फ के स्पैल के बाद हरिकेन्स के 28 रनों पर 4 विकेट गिर गए थे। जिसके बाद क्रिस जॉर्डन ने 16वें ओवर में 107 पर 6 विकेट के बाद से आगे बढ़ाया और उनके 20 गेंदों पर 59 रन की बदौलत हरीकेन को मुकाबले में वापल आने का मौका मिला। 

बता दें कि, ये बीबीएल के इतिहास का चौथा सबसे तेज पचासा था। होबार्ट के लिए ये पहला सबसे तेज फिफ्टी है। इस लीग में क्रिस गेल के नाम 2016 में 12 गेंदों में मास्टरक्लास का रिकॉर्ड है। 

टर्नर जिन्हें इस सप्ताह की आईपीएल नीलामी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 178,000 डॉलर में खरीदा था, 12वें ओवर में अपनी पहली गेंद फेंकते समय उनके दाहिने घुटने में चोट लग गई।