गोवा में 77 वर्षीय कारोबारी की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार

पुलिस उप अधीक्षक विश्वेश कार्पे ने बताया कि जांच के बाद परवरी पुलिस ने महाराष्ट्र के नवी मुंबई से आरोपी जितेंद्र रामचंद्र साहू (32) और नीटू शंकर राहुजा (22) को गिरफ्तार कर लिया है।

गोवा में 77 वर्षीय कारोबारी की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार

पणजी : उत्तरी गोवा के एक गांव में एक कारोबारी से लूटपाट करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि नरोत्तम सिंह ढिल्लों उर्फ निम्स ढिल्लों रविवार सुबह पिलेरने-मार्रा गांव में अपने विला में मृत पाये गये। पुलिस उप अधीक्षक विश्वेश कार्पे ने बताया कि जांच के बाद परवरी पुलिस ने महाराष्ट्र के नवी मुंबई से आरोपी जितेंद्र रामचंद्र साहू (32) और नीटू शंकर राहुजा (22) को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, ढिल्लों मूलरूप से पंजाब के रहने वाले थे और 2015 से गोवा में रह रहे थे। उसने बताया कि जांच से पता चला कि आरोपी शनिवार रात ढिल्लों केघर गये और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी तथा सोना, मोबाइल फोन और किराये की कार लूटकर फरार हो गये।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, ढिल्लों की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या की गई और उनके शरीर पर मामूली चोट के निशान भी मिले हैं। कार्पे ने बताया कि नवी मुंबई पुलिस को दोनों आरोपियों की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली जिसके बाद

उन्हें पकड़ लिया गया तथा परवरी पुलिस की एक टीम ने रविवार शाम उन्हें हिरासत में ले लिया। आरोपी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। ऐसा बताया गया है कि जितेंद्र शेयर बाजार से जुड़ा कारोबार करता था और नीटू भोपाल में एक एयर-कंडीशनर शोरूम में काम करता था।