चेन्नई में लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो करेंगे मोदी

चेन्नई के तीनों निर्वाचन क्षेत्रों, चेन्नई दक्षिण, चेन्नई मध्य और चेन्नई उत्तर में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे

चेन्नई में लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो करेंगे मोदी

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को होने वाले के मतदान के लिए प्रचार अभियान तेज होने के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाने के लिए मंगलवार को चेन्नई पहुंचेंगे एवं शाम को एक रोड शो करेंगे। भाजपा के शीर्ष सूत्रों ने सोमवार को यूनीवार्ता को बताया कि श्री मोदी कल शाम एक रोड शो करेंगे। उनके दौरे के मद्देनजर शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि श्री मोदी मंगलवार शाम पहुंचेंगे एवं टी.नगर क्षेत्र में रोड शो शुरू करेंगे। इस दौरान वह चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के साथ एक खुली जीप में यात्रा करेंगे। वह चेन्नई के तीनों निर्वाचन क्षेत्रों, चेन्नई दक्षिण, चेन्नई मध्य और चेन्नई उत्तर में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

भाजपा ने दक्षिण चेन्नई से पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल एवं तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन को चुनाव मैदान में उतारा है। सुश्री सुंदरराजन राज्यपाल पद से इस्तीफा देने के बाद सक्रिय राजनीति में लौट आई है। भाजपा के विनोद सेल्वम और पॉल कनगराज क्रमशः मध्य चेन्नई और उत्तरी चेन्नई से उम्मीदवार हैं। सूत्रों ने बताया कि श्री मोदी की संक्षिप्त चेन्नई यात्रा के बाद उनके चुनाव प्रचार के लिए अन्य जिलों का भी दौरा करने की संभावना है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है।

भाजपा की सहयोगी न्यू जस्टिस पार्टी (एनजेपी) के श्री ए.सी. शनमुघम वेल्लोर में चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता पोन राधाकृष्णन और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई क्रमशः कन्नियाकुमारी और कोयंबटूर से चुनाव लड़ रहे हैं। चेन्नई शहर के पुलिस आयुक्त, संदीप राय राठौड़ के आदेश पर, ड्रोन और मानव रहित हवाई वाहनों को आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत ग्रेटर चेन्नई पुलिस क्षेत्राधिकार के भीतर उड़ान भरने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। दो हजार से से अधिक पुलिसकर्मी सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात हैं। इसके अलावा ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने मॉक अभ्यास के लिए ड्रोन और अन्य मानव रहित हवाई वाहनों पर अस्थायी प्रतिबंध का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किये जाने की चेतावनी दी है।