लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए शाह, राहुल तमिलनाडु का दौरा करेंगे

अमित शाह शुक्रवार और शनिवार को रोड शो करेंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, वहीं श्री राहुल शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करेंगे

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए शाह, राहुल तमिलनाडु का दौरा करेंगे

चेन्नई : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी क्रमश: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) नीत मोर्चा के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए तमिलनाडु का दौरा करेंगे। श्री अमित शाह शुक्रवार और शनिवार को रोड शो करेंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, वहीं श्री राहुल शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री कल दोपहर मदुरै पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा शिवगंगा जाएंगे और लगभग एक घंटे तक रोड शो करेंगे और राजग उम्मीदवार इंथिया मक्कल कालवी मुनेत्र कषगम (आईएमकेएमके) के देवनाथन यादव के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद श्री शाह मदुरै लौटेंगे और भाजपा उम्मीदवार रामा श्रीनिवासन के समर्थन में एक रोड शो करेंगे एवं बाद में वह प्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा करेंगे। श्री शाह शनिवार को भाजपा उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन के पक्ष में कन्नियाकुमारी निर्वाचन क्षेत्र के थुकले में एक रोड शो करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री का तिरुवरुर जाने का भी कार्यक्रम है जहां वह एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और भाजपा उम्मीदवार एसजीएम रमेश के लिए वोट जुटाएंगे और फिर तेनकासी जाएंगे, जहां वह राजग उम्मीदवार और तमिझागा मक्कल मुनेत्र कड़गम (टीएमएमके) नेता जॉन पांडियन के समर्थन में रोड शो करेंगे। वह तेनकासी से शाम को थूथुकुडी हवाई अड्डे जाएंगे और विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इस बीच, श्री राहुल गांधी द्रमुक के नेतृत्व वाले सेक्युलर प्रोग्रेसिव फ्रंट के समर्थन में प्रचार करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। द्रमुक राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी इंडिया समूह का भी हिस्सा है। कांग्रेस नेता कल तिरुनेलवेली सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार सी.रॉबर्ट ब्रूस के समर्थन में पलायमकोट्टई में एक चुनाव अभियान बैठक को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु और पुडुचेरी की सभी 39 लोकसभा सीटों के लिए एक चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।