भाजपा आतंक और नफरत ला रही है बंगाल में:अभिषेक

श्री बनर्जी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा आतंक और नफरत ला रही है बंगाल में:अभिषेक

कोलकाता - तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बंगाल में आतंक और नफरत लाने का आरोप लगाया।

श्री बनर्जी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सोमवार को बांकुरा से तृणमूल नाबो ज्वार के हिस्से के रूप में अपनी दो महीने लंबी जोनो संजोग यात्रा फिर से शुरू की। यात्रा को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के समन के बाद कूचबिहार से काकद्वीप यात्रा को बीच में ही रोकना पड़ा।

उन्होंने शनिवार को जांच अधिकारियों के सामने राज्य के सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों में कथित शिक्षक भर्ती घोटाले के संबंध में कहा, सत्ता में आने से पहले ही बंगाल भाजपा के नेता लोगों के कपड़े फाड़ने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने सवाल किया, 'अगर वे सत्ता में होते तो क्या होता।भाजपा ने बंगाल में आतंक और नफरत लायी है, लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।'

उन्होंने पंचायत सदस्यों को चेतावनी देते हुए कहा कि पंचायत चुनाव जीतने का मतलब पांच साल आराम नहीं है , यह सेवा करने का अवसर है।

श्री बनर्जी ने कहा, 'मैं चुनाव के 3-4 महीने के भीतर समीक्षा करूंगा और जो भी पूर्ण रुप से समर्पित नहीं है उसे निलंबित कर दूंगा। तृणमूल नाबो ज्वार जवाबदेह, निस्वार्थ सेवा का वादा है।'