भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी हकीकत नहीं बनेगा : स्टालिन

उनके द्वारा बोला गया झूठ टूट जाएगा और नफरत दूर हो जाएगी, इंडिया गठबंधन जीतेगा

भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी हकीकत नहीं बनेगा : स्टालिन

चेन्नई : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए शनिवार को कहा कि भाजपा का विभाजनकारी सपना सच नहीं होगा और विपक्ष के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन की जीत होगी। श्री स्टालिन ने आज सुबह यहां एक बयान में श्री मोदी के हालिया भाषणों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी सच नहीं होगा। "उनके द्वारा बोला गया झूठ टूट जाएगा और नफरत दूर हो जाएगी , इंडिया गठबंधन जीतेगा।"

उन्होंने आरोप लगाया, 'लोकसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन के जीत की ओर बढ़ने से डरकर श्री मोदी अपने पद की गरिमा भूल गए हैं और रोजाना झूठ बोलने के अभियान में लगे हुए हैं और नफरत के बीज बो रहे हैं।' श्री स्टालिन ने कहा, "लोग सदमे और दुख के साथ प्रधानमंत्री के गैर-जिम्मेदाराना भाषण और चुनाव आयोग की चुप्पी देख रहे हैं। चुनाव आयोग इस पर कार्रवाई करने के लिए बाध्य है।" उन्होंने प्रधानमंत्री पर पिछड़े वर्गों, एमबीसी और आदिवासी समुदायों के जीवन में रोशनी लाने के लिए आरक्षण पर 50 प्रतिशत की सीमा को हटाने के लिए एक भी शब्द नहीं बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि तमिलनाडु में राजनीतिक दल जो सामाजिक न्याय के लिए प्रतिबद्ध हैं, इस मांग पर दबाव डाल रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने श्री मोदी पर अपने हमले को और तेज करते हुए कहा कि चूंकि सांप्रदायिक नफरत के भाषणों से वांछित परिणाम नहीं मिले हैं इसलिए प्रधानमंत्री ने राज्यों के बीच टकराव पैदा करने की चाल का सहारा लिया है। उन्होंने कहा, "श्री मोदी ने झूठ का पुलिंदा फैलाया है कि दक्षिणी तमिलनाडु के नेताओं ने उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए अपमानजनक टिप्पणियां की हैं। यह काल्पनिक और झूठ के पुलिंदे के अलावा और कुछ नहीं है।" मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री मोदी अपने घृणा अभियान से हताश हैं और उनके पास कुछ भी नहीं है।