पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने पर हुआ जमकर बवाल

गाड़ी में की तोडफ़ोड, विवाद सुलझाने के लिए मांगे पैसे

पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने पर हुआ जमकर बवाल

मुंबई- मुंबई के एक पांच सितारा होटल के बाहर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर हमला करने के आरोप में ओशिवारा पुलिस ने बुधवार, 15 फरवरी को आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, पहले शॉ को ले जा रही कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया, फिर आरोपी ने कार का पीछा किया और पैसे नहीं देने पर झूठे मुकदमे की धमकी दी। ओशिवारा पुलिस ने घटना के बाद गैरकानूनी सभा और अपराध के लिए हथियारों का उपयोग करने (143, 148,149, 384, 437, 504, 506) के लिए भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है।

पृथ्वी शॉ सांताक्रूज के एक पांच सितारा होटल में डिनर के लिए गए थे। तभी दो लोग क्रिकेटर के पास सेल्फी लेने के लिए आये। शॉ ने सेल्फी ले ली। आरोपी सेल्फी लेने पर और जोर देने लगा। वह वहां से वापल चला गया और एक ग्रुप में वापस आया। अन्य आरोपियों के साथ सेल्फी लेने को कहा। शॉ ने इस बार यह कहते हुए मना कर दिया कि वह दोस्तों के साथ खाना खाने आए हैं और परेशान नहीं करना चाहते। शिकायत के मुताबिक जब उन्होंने जोर दिया तो पृथ्वी के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन किया और उनकी शिकायत की।

मैनेजर ने आरोपियों को होटल से जाने को कहा। इस घटना से उन्हें गुस्सा आ गया और जब शॉ और उनका दोस्त खाना खाकर होटल से बाहर निकले तो कुछ लोग बेसबॉल बैट लेकर होटल के बाहर खड़े थे। पृथ्वी के दोस्त की कार, एक बीएमडब्ल्यू, में तोडफ़ोड़ की गई। आरोपी ने वाहन के आगे और पीछे की खिड़कियों को तोडऩे के लिए बेसबॉल के बल्ले का इस्तेमाल किया। शिकायतकर्ता ने कहा कि शॉ कार में थे, और हम कोई विवाद नहीं चाहते थे, इसलिए हमने पृथ्वी शॉ को दूसरी कार से भेजा। ऐसे में आरोपी पीछा करने लगे। शॉ के दोस्त की कार को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया। जहां एक महिला ने आकर कहा कि अगर इस मामले को सुलझाना है तो उसे 50 हजार रुपये देने होंगे, नहीं तो वह झूठे आरोप लगा देगी।