कल्लू की फिल्म शादी बाई चांस का ट्रेलर रिलीज

फिल्म शादी बाई चांस में कल्लू के साथ मुख्य भूमिका में प्रियंका रेवारी और यामिनी सिंह है

कल्लू की फिल्म शादी बाई चांस का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू की आने वाली फिल्म शादी बाई चांस का ट्रेलर उनके जन्मदिन पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म शादी बाई चांस में कल्लू के साथ मुख्य भूमिका में प्रियंका रेवारी और यामिनी सिंह है। फिल्म शादी बाइ चांस का ट्रेलर इंटर10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इसमें दिखाया गया है कि कल्लू की शादी बाय चांस एक ऐसी लडक़ी से हो जाती है, जो उसे अपना पति तक स्वीकार नहीं करती। फिल्म में कल्लू के ससुर का किरदार अवधेश मिश्रा निभा रहे हैं जिनकी बेटी प्रियंका रेवाड़ी से कल्लू की शादी आपात परिस्थिति में होती है। लेकिन शादी के बाद कल्लू की वाइफ उसे सिर्फ नाम का पति बना कर रखना चाहती है। इसी बीच कल्लू की लाइफ में दूसरी खूबसूरत लडक़ी स्व. आकांक्षा दुबे की एंट्री होती है। जिससे वहां शादी करना चाहता है और तभी कल्लू की पहली पत्नी आ जाती है।

कल्लू ने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है। यह मेरे लिए खास आवास है और इस दिन फिल्म का ट्रेलर आना और भी मेरे लिए खास है। मैं अपने चाहने वालों से आज के दिन अपनी फिल्म का ट्रेलर देखने को आग्रह करूंगा। वहीं फिल्म की अभिनेत्री प्रियंका रेवाड़ी और यामिनी सिंह ने फिल्म के निर्माता रामा प्रसाद और संजय श्रीवास्तव के साथ मिलकर कल्लू को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कल्लू के साथ फिल्म करके बेहद मजा आया। फिल्म बेहद अच्छी बनी है, जो आप ट्रेलर में देख सकते हैं। वहीं कल्लू का आज जन्मदिन है तो आज का दिन हम सब के लिए अपने आप में खास है। हम कल्लू की लंबी आयु की कामना करते हैं। उनके जैसा कलाकार विरले ही होते हैं। वे वन पीस हैं और हम कामना करते हैं कि सफलता की सीढिय़ां हमेशा उनके कदम चूमे।

फिल्म शादी बाई चांस का निर्माण रामा प्रसाद प्रोडक्शन के बैनर से हुआ है। इस फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव और निर्माता रामा प्रसाद हैं। फिल्म में अरविन्द अकेला (कल्लू), प्रियंका रेवड़ी, अवधेश मिश्रा,आकांक्षा दुबे, अनूप अरोरा, प्रकाश जैस, अनीता रावत, महेश आचार्य, सोनिया मिश्रा और सुष्मिता मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में यामिनी सिंह हैं। कथा, पटकथा एवं संवाद-मनोज पांडे, डी.ओ.पी समीर सैयद हैं। संगीतकार मुन्ना दुबे और साजन मिश्रा हैं। कोरियोग्राफर प्रवीण शेलार हैं। गीतकार मुन्ना दुबे, शेखर मधुर और आशुतोष तिवारी हैं। एक्शन इकबाल सुलेमान हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।