अभय ने बिजली मंत्री रणजीत सिंह पर लगाए नशा बिकवाने के आरोप

अभय हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा के दौरान रानिया में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे

अभय ने बिजली मंत्री रणजीत सिंह पर लगाए नशा बिकवाने के आरोप

सिरसा :  इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा की बिजली व जेल मंत्री रणजीत सिंह पर रानियां क्षेत्र में नशा बिकवाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बिजली मंत्री के एक समर्थक सूचा सिंह का नाम लेकर कहा कि यह नशे का नेटवर्क चलाता है,जो अक्सर मंत्री की गाड़ी में देखा जाता है।

श्री अभय चौटाला मंगलवार को हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा के दौरान रानिया में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत वे मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखकर भी करेंगे।

श्री चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पिछले माह सिरसा प्रवास के दौरान नशा को कम करने के लिए डबवाली को पुलिस जिला बनाने की घोषणा की थी जबकि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह बिजली मंत्री रणजीत सिंह जैसे लोगों पर नकेल डालें, नशा स्वत: ही खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में रणजीत सिंह ने पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल का चित्र दिखाकर लोगों से वोट ले लिए मगर अब की बार ऐसा नहीं चलेगा। उन्होंने बिजली मंत्री पर थाने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोगो पर झूठे मुकदमे दर्ज करवा कर परेशान किया जा रहा है।

श्री चौटाला केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सिरसा रैली को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इस रैली से सिरसा जिला में कोई प्रभाव पडऩे वाला नहीं है। उन्होंने दावा किया कि सिरसा जिला की पांचों विधानसभा सीटों पर इनेलो के प्रत्याशी ही विजयी होंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला,महिला नेता सुनैना चौटाला, कर्ण चौटाला भी थे। श्री अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है ,स्कूलों में अध्यापक नहीं हैं। कानून व्यवस्था चौपट हैं । जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है । घरेलू गैस कनेक्शन के दाम बढक़र तीन गुना हो गए हैं। परिवार पहचान पत्र की आड़ में बुजुर्गों की पेंशन काटी जा रही है वही जरूरतमंदों को राशन व तेल से महरूम किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में जननायक जनता पार्टी को सरकार से कभी भी बाहर का रास्ता दिखा सकती है। उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहां की दोनों दलों के नेताओं में लूट के पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद हैं। इस बीच श्री अभय चौटाला द्वारा लगाये आरोपों पर जब बिजली मंत्री रंजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं तो नशा बेचता नहीं, कौन बेचता और बिकवाता है, सबको पता है।