कांग्रेस की महिला विधायक एक नेता की अभद्रता से परेशान

नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचीं विधायका, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कांग्रेस की महिला विधायक एक नेता की अभद्रता से परेशान

भोपाल : मध्यप्रदेश कांग्रेस की एक महिला विधायक अपनी ही पार्टी से इस बार विधानसभा चुनाव में टिकट मांग रहे एक नेता की कथित अभद्रता से परेशान होकर थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचीं। विधायक कल्पना वर्मा का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी ही पार्टी के नेता मनोज बागरी की अभद्रता और विरोध से परेशान होकर थाने में एफआईआर कराने पहुंची दिखाई दे रही हैं। वे ये कहते हुए भी सुनाई दे रही हैं कि मनोज बागरी पहले भी उनके साथ अभद्र व्यवहार कर चुका है, लेकिन अब उसका व्यवहार असहनीय होने के कारण वे थाने की शरण में आई हैं।

इसके साथ ही वे ये कहते हुए भी सुनाई दे रही हैं कि मनोज बागरी उनकी ही पार्टी का नेता है और इस बार पार्टी आलाकमान से टिकट भी मांग रहा है। वर्मा के अनुसार वे गुरुवार को अपने क्षेत्र के एक उप सरपंच की मां के निधन पर उनके घर शोक व्यक्त करने गईं थीं। समूचा घटनाक्रम उसी दौरान का है। उनका दावा है कि कांग्रेस नेता ने उनकी सहायक के साथ भी अभद्रता की। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने एक्स पर पोस्ट किया, धिक्कार है ऐसे कांग्रेसी नेताओं पर जो महिलाओं का अपमान करते हैं, अभद्रता करते हैं और शर्म के मारे चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए उन कांग्रेसी नेताओं को जो महिला हितैषी बनने का पाखंड करते हैं।

उन्होंने इस घटना को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से सवाल किया कि इस मामले में मौन साधकर कन्नी काटने से कुछ नहीं होगा। श्री कमलनाथ बताएं कि महिला के साथ अभद्रता, गुंडागर्दी करने वाले इस कांग्रेसी नेता के खिलाफ़ कांग्रेस पार्टी क्या एक्शन लेगी? श्रीमती वर्मा सतना जिले के रैगांव से पहली बार की विधायक हैं। मनोज बागरी भी इसी क्षेत्र का पार्टी नेता है जो इस बार टिकट की मांग कर रहा है।