डंकी ने दुनियाभर में की 157 करोड़ की कमाई, SRK ने घर की बालकनी पर अपने सिग्नेचर पोज के साथ किया फैंस का शुक्रिया

सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो के अनुसार, शाहरुख अपने बांद्रा स्थित घर मन्नत के बाहर खड़े प्रशंसकों के लिए बालकनी में आए।

डंकी ने दुनियाभर में की 157 करोड़ की कमाई, SRK ने घर की बालकनी पर अपने सिग्नेचर पोज के साथ किया फैंस का शुक्रिया

मुंबई :  शाहरुख खान ने सिनेमाघरों में डंकी के हिट होने के कुछ दिनों बाद रविवार को अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए वर्ष 2023 में उनकी तीसरी और आखिरी फिल्म की रिलीज पर अपना प्यार दिखाने के लिए उनका धन्यवाद किया। फिल्म के निर्माताओं के अनुसार, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म डंकी ने दुनियाभर में 157.22 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो के अनुसार, शाहरुख अपने बांद्रा स्थित घर मन्नत के बाहर खड़े प्रशंसकों के लिए बालकनी में आए। अभिनेता ने हाथ जोड़कर और फ्लाइंग किस कर प्रशंसकों का अभिवादन किया और बांहें फैलाकर अपना खास पोज दिया। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी शाहरुख खान की इस साल प्रदर्शित हुई तीसरी फिल्म है जो बृहस्पतिवार को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं।

डंकी के निर्माण में शामिल कई प्रोडक्शन हाउस में से एक ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ ने अपने आधिकारिक एक्स पृष्ठ पर टिकट खिड़की के आंकड़े साझा किए। ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ ने पोस्ट में लिखा, डंकी के लिए प्यार हर दिन और बढ़ता जा रहा है और हम इसके लिए बहुत आभारी हैं।’’ इसने बताया कि फिल्म ने दुनियाभर में टिकट खिड़की पर 157.22 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इस फिल्म को जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स ने मिलकर बनाया है। अवैध आव्रजन तकनीक डंकी फ्लाइट पर आधारित कॉमेडी ड्रामा फिल्म डंकी की कहानी हिरानी, ​​अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। शाहरुख खान की डंकी उनकी वर्ष 2023 की तीसरी फिल्म है जबकि उनकी पहली दो फिल्में पठान और जवान थी।