भगवान गणेश का दर्शन करने के लिए 30 देशों के प्रमुख पहुंचे वर्षा

गणपति बप्पा मोरया के जयकारे और प्रथम पूज्य भगववान गणेश की गणेश आरती जैसे भक्तिपूर्ण माहौल में यहां विभिन्न देशों के मेहमान भी पहुंचे

भगवान गणेश का दर्शन करने के लिए 30 देशों के प्रमुख पहुंचे वर्षा

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का आधिकारिक आवास वर्षा इस समय भक्ति के रंग में रंगा हुआ है। गणपति बप्पा मोरया के जयकारे और प्रथम पूज्य भगववान गणेश की गणेश आरती जैसे भक्तिपूर्ण माहौल में यहां विभिन्न देशों के मेहमान भी पहुंचे। बुधवार को 30 से ज्यादा देशों से आए विदेशी मेहमान श्री शिंदे के सरकारी आवास पर पहुंचे और गणपति बप्पा के दर्शन किए।

जिन देशों के मेहमान श्री शिंदे के सरकारी आवास पर पहुंचे, उनमें अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, बहरीन, बेलारूस, फिनलैंड, हंगरी, इजऱाइल, जापान, कोरिया, मॉरीशस, पोलैंड, सिंगापुर, स्पेन, तुर्किये, बंगलादेश, ब्रिटेन, चीन, ईरान के वाणिज्य दूतावासों के प्रमुख, वरिष्ठ अधिकारी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल थे। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि आयरलैंड, इटली, रूस, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, थाईलैंड, संयुक्त अरब अमीरात, वियतनाम, युगांडा, कोलंबिया, केन्या, यूक्रेन के वाणिज्य दूतावासों के प्रमुख भी श्री शिंदे के सरकारी आवास पर पहुंचे और भगवान श्री गणेश के दर्शन किए। श्री गणेश दर्शन के बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने उनका स्वागत किया और उनसे आत्मीय बातचीत की।