मुझे रविंद्र जडेजा से ईर्ष्या होती है' आर अश्विन ने किया खुलासा, जानें क्या कहा

हाल ही में स्पोर्टस्टार पर बातचीत करते हुए अश्विन ने कहा कि, विराट कोहली आज दुनिया के सबसे सेब्रल क्रिकेटर हैं।

मुझे रविंद्र जडेजा से ईर्ष्या होती है' आर अश्विन ने किया खुलासा, जानें क्या कहा

भारत : भारतीय टीम स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अगर टीम इंडिया के साथ खेलते हैं तो उनकी मौजूदगी से टीम को मजबूती मिलती है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी सर जडेजा जैसा कारनामा दूसरे खिलाड़ी कम ही कर पाते हैं। हाल ही में अनुभवी स्पिनर रवि अश्विन ने जडेजा को लेकर खुलासा किया है कि उन्हें रविंद्र जडेजा से ईर्ष्या क्यों है?

दोनों स्पिनरों को आखिरी बार एक साथ वर्ल्ड कप की लीग स्टेज में हुए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले में देखा गया था। हाल ही में स्पोर्टस्टार पर बातचीत करते हुए अश्विन ने कहा कि, विराट कोहली आज दुनिया के सबसे सेब्रल क्रिकेटर हैं। हालांकि, मुझे जिस क्रिकेटर से सबसे ज्यादा ईर्ष्या होती है, वह हैं रविंद्र जडेजा। 

वहीं अश्विन ने कहा कि, जडेजा की यात्रा और मेरी यात्रा काफी विपरीत है। जडेजा दिनोंदिन एक ही जगह पर गेंद डाल सकते हैं, मैदान पर काफी एथलेटिक हो सकते हैं। बल्ले से बेहद सरल हो सकते हैं और ज्यादातर दिनों मिलियम डॉलर कमा सकते हैं। मैं ऐसा करने का जोखिम नहीं उठा सकता हूं। 

अमूमन अश्विन अपने मन की बात कहने में हिचकिचाते हैं। वह ये बात जडेजा से नहीं बोल पा रहे थे। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि अक्सर दोनों स्पिनरों में बेहतर होने को लेकर खींचतान रहती है।