लिफ्ट टूटने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत

मृतक का नाम अच्छेलाल है और वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है उसकी उम्र 32 वर्ष है उसके पास 3 बच्चे हैं । लिफ्ट टूटने से श्रमिक की मौत हुई है और आगे इस मामले में जो भी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।

लिफ्ट टूटने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत

यमुनानगर - जगाधरी की जड़ौदा गेट स्थित अखिल मेटल फैक्ट्री में काम करते समय लिफ्ट टूटने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई।  मृतक का नाम अच्छेलाल है जिसके पिता का नाम रिंकू है जोकि अमीन और रामपुर घाट गोपीगंज संत रविदास नगर का रहने वाला है पिछले 7 वर्षों से श्रमिक अच्छेलाल जगाधरी की गौशाला कॉलोनी में रहता था। उसके पास 3 बच्चे हैं और वह शादीशुदा है। वह पिछले लंबे समय से जगाधरी की बर्तन फैक्ट्री में बर्तन बनाने का काम कर रहा था कि देर रात अचानक से लिफ्ट टूट गई जिसके कारण श्रमिक अच्छेलाल को गहरी चोटें आई जिसको फैक्ट्री मालिक और श्रमिकों द्वारा स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया जहां पर इलाज के दौरान श्रमिक की मौत हो गई।

जगाधरी सिटी थाना प्रभारी जनक राज और डीएसपी प्रमोद कुमार पुलिस कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने मौके का मुआयना किया। सिटी एसएचओ जनक राज ने बातचीत करते हुए बताया कि मृतक का नाम अच्छेलाल है और वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है उसकी उम्र 32 वर्ष है उसके पास 3 बच्चे हैं। लिफ्ट टूटने से श्रमिक की मौत हुई है और आगे इस मामले में जो भी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।

मृतक के परिजन भरत लाल ने बताया कि श्रमिक पिछले 2 सालों से जड़ौदा गेट स्थित फैक्ट्री में काम कर रहा था और फैक्टरी मालिकों द्वारा उन्हें उसके मृत होने की सूचना नहीं दी गई। उन्होंने ही फोन करके फैक्ट्री मालिकों से पूछा कि उनका साढू घर नहीं आया है जब वह अस्पताल पहुंचे तो वह लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। उन्होंने अपने बयान पुलिस को दर्ज करवा दिए गए हैं और आज उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।