अमित शाह की सिरसा रैली में बढ़चढ़ कर लें भाग - कंवरपाल गुर्जर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 18 जून को सिरसा में होगी ऐतिहासिक विशाल रैली

अमित शाह की सिरसा रैली में बढ़चढ़ कर लें भाग - कंवरपाल गुर्जर

 यमुनानगर - पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार के 9 वर्ष सफलतापूर्वक पूरे होने पर भाजपा द्वारा 30 मई से 30 जून तक चलाए जा रहे महाजनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत आज रतिया में भाजपा के वरिष्ठ एवं पुराने कार्यकर्ताओं के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूल शिक्षा मंत्री चौधरी कंवरलाल गुर्जर जी ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। 

 

 इस अवसर प्रदेश संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू, सांसद सुनीता दुग्गल, हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला, एससी आयोग के चेयरमैन रविन्द्र बलियाला, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, सिरसा प्रभारी व वाईस चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, सिरसा प्रवास योजना के लोकसभा संयोजक प्रवीण जोड़ा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

 

भाजपा के जिलाध्यक्ष स. बलदेव सिंह ग्रोहा व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने यहां पहुंचने पर सभी  नेताओं का बुके भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री चौधरी कंवरपाल गुर्जर जी ने कहा कि भाजपा से जुड़े सभी वरिष्ठ एवं पुराने कार्यकर्ता पार्टी की आन बान ओर शान है। ऐसे निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने एमरजेंसी व संघर्ष के दिनों में पार्टी का भरपूर साथ देकर पार्टी को आगे बढ़ाया और आगे जाकर सरकार में लाने का काम किया है। भाजपा हमेशा ऐसे निष्ठावान कार्यकर्ताओं की ऋणी रहेगी। इसी को लेकर आज वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मान में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस अवसर शिक्षा मंत्री चौधरी कंवरपाल गुर्जर जी व सभी नेताओं ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व संघर्ष के साथियों के साथ सहभोजन भी किया। 

  

मुख्य वक्ता के रूप में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर जी ने सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा महाजनसम्पर्क अभियान के कार्यों की समीक्षा करते हुए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

 

 स्कूल शिक्षा मंत्री चौधरी कंवरपाल गुर्जर जी ने कहा कि भाजपा का यह महाजनसम्पर्क अभियान कोई साधारण अभियान नहीं, बल्कि आम जनता से सीधे तौर पर जुडऩे का अभियान है। कार्यकर्ता निरंतर पार्टी की नीतियों का प्रचार करते हुए लोगों से मिल रहे। उन्होंने पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पीएम मोदी सरकार की नीतियों, कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के इस महा अभियान में पूरी ताकत झोंक दें। जन जन तक व घर घर तक भाजपा सरकार की 9 साल की उपलब्धियों का खूब प्रचार  करते रहें। 

 

स्कूल शिक्षा मंत्री चौधरी कंवरपाल जी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृव में भाजपा की केन्द्र सरकार ने बड़े बड़े एतिहासिक फैसले लेकर भारत देश को फर्श से अर्श तक पहुंचाया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत देश को नई पहचान दिलाई है। आज विश्व के शक्तिशाली देश भी भारत की ओर उम्मीद की नजर से देखते हैं। 

 

इस बैठक के दौरान शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर जी ने आगामी 18 जून दिन रविवार को सांय 4 बजे सिरसा में आयोजित होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैली में भी बढ़चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की सिरसा रैली प्रदेश के राजनैतिक समीकरण पर बड़ा प्रभाव डालेगी।