चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक को लेकर रवींद्र जडेजा का बड़ा बयान

कहा, खिलाडिय़ों पर नहीं डालते दबाव, खिलाडिय़ों के प्रति रखते हैं सहानुभूति

चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक को लेकर रवींद्र जडेजा का बड़ा बयान

नई दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स के अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टीम के मालिक की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सीएसके के मालिक कभी भी किसी खिलाड़ी पर दबाव नहीं डालते। टीम प्रबंधन सबसे खराब दौर में भी खिलाडिय़ों के प्रति सहानुभूति रखता है और सभी के लिए समान सम्मान रखता है। चेन्नई की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन में चार में से दो मैच जीत चुकी है। उसे दो मुकाबलों में हार मिली है। जडेजा को पिछले साल चेन्नई का कप्तान बनाया गया था। महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोडऩे का एलान किया था। जडेजा को अपनी कप्तानी में अच्छे नतीजे नहीं मिले। उन्हें आठ मैचों के बाद ही कप्तानी से हटा दिया गया। जडेजा के बाद फिर से महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली। मीडिया में इस तरह की खबरें आई थीं कि जडेजा कप्तानी से हटाए जाने के बाद से निराश हैं और वह टीम को छोडऩा चाह रहे हैं। हालांकि, फ्रेंचाइजी और उनके बीच सभी मतभेदों को दूर किया गया और जडेजा फिर से टीम के साथ बने हुए हैं।

जडेजा ने क्या कहा?

जडेजा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, सीएसके प्रबंधन और मालिकों (एन श्रीनिवासन) ने कभी भी किसी भी खिलाड़ी पर कोई दबाव नहीं डाला। सीएसके के साथ 11 साल होने के बाद भी उनका वही रवैया और दृष्टिकोण है। जब आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हों तब भी वह आपको कभी भी कम महसूस नहीं कराएंगे। जडेजा ने कहा, टीम की संरचना में कुछ भी पद के अनुसार नहीं है। उन्होंने कभी महसूस नहीं किया कि किसी विशेष खिलाड़ी के लिए कोई पूर्वाग्रह है। वहां कोई बड़ा और छोटा नहीं है। यहां तक कि अंडर-19 के किसी भी युवा खिलाड़ी को अन्य वरिष्ठ खिलाडय़िों की तरह ही सम्मान मिलता है। कोई दबाव नहीं है। किसी भी खिलाड़ी के बीच कोई पक्षपात नहीं है, चाहे वह खेल रहे हों या नहीं।

इस ऐसा रहा है चेन्नई का सफर

चेन्नई को इस सीजन के अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद सीएसके ने लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस को हराया। चौथे मैच में चेन्नई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई को अपना पांचवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 17 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना है।