गुरु नानक खालसा कॉलेज के एन सी सी कैडेटों ने पुलवामा शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि कि हमारे सुरक्षा बल जान हथेली पर लेकर देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए दिन रात लगे हुए हैं

गुरु नानक खालसा कॉलेज के एन सी सी कैडेटों ने पुलवामा शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि
गुरु नानक खालसा कॉलेज के एन सी सी कैडेटों ने पुलवामा शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि
यमुनानगर-गुरु नानक खालसा कॉलेज के एन सी सी कैडेटों ने पुलवामा हमले के शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि व शहीदों के चित्रों पर पुष्प अर्पित करते हुए उनके प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित किया । यह जानकारी देते हुए काॅलेज प्राचार्य डॉ हरिन्दर सिंह कंग ने बताया कि आज पुलवामा हमले की चौथी बरसी है। 14 फरवरी 2019 को पुलवामा के अवंतीपुरा में जवानों पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। आज देश भर में इन शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। राष्टपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और अन्य मंत्रियों के साथ-साथ सीआरपीएफ और अन्य सुरक्षा बलों ने भी आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि दी है।
उन्होंने कहा कि कि हमारे सुरक्षा बल जान हथेली पर लेकर देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए दिन रात लगे हुए हैं। इसलिए हम सबका भी कर्तव्य बनता है कि हम उन सभी शहीदों और उनके परिवारों  के प्रति कृतज्ञता और सम्मान का भाव रखें जिन्होंने अपना सर्वोच्च बलिदान देकर राष्ट्र की रक्षा की है । डाॅ कंग ने सभी कैडेटों और विद्यार्थियों का आह्वान किया कि वह भी शहीदों से प्रेरणा लेकर राष्ट्र जीवन के प्रत्येक क्षेत्र मे अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें तथा राष्ट्रीय कर्तव्यों के प्रति समर्पित रहें ।प्रंबंध समिति के अध्यक्ष सरदार रणदीप सिंह जौहर ने भी पुलवामा के शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि देकर उन्हें नमन किया ।मौके पर छात्रा एन सी सी अधिकारी लेफ्टिनेंट डाॅ रमणीक सहित विभिन्न विभागों के प्राध्यापक और विद्यार्थी भी उपस्थित थे।