बड़ोदिया नोनागिर में खुलेगी चौकी, मृतक अहिरवार के परिवार को आर्थिक सहायता

डॉ यादव ने परिवार से मुलाकात के बाद कहा कि ऐसी घटना न हो, हम सभी इसका प्रयास करेंगे

बड़ोदिया नोनागिर में खुलेगी चौकी, मृतक अहिरवार के परिवार को आर्थिक सहायता

खुरई (सागर) : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज सागर जिले के खुरई तहसील के बरोदिया नोनागिर के पीड़ित अहिरवार परिवार से मुलाकात करने के बाद कहा कि गांव में पुलिस चौकी खोली जाएगी और मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी।

डॉ यादव ने परिवार से मुलाकात के बाद कहा कि ऐसी घटना न हो, हम सभी इसका प्रयास करेंगे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। यहां पर बार-बार घटनाएं हो रही हैं, इसके लिए पुलिस चौकी का इंतजाम करेंगे और पुलिस प्रबंधन भी करेंगे, ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो।

उन्होंने कहा कि परिवार के बड़े बूढ़ों को भी विश्वास में लिया जायेगा। इस मामले में हम निष्पक्ष जांच कर रहे हैं, कांग्रेस ऐसी दु:खद घटना पर राजनीति न करें। घटना जब भी होती है तो पीड़ित का मन आहत होता है। सरकार की संवेदनशीलता है। पीड़ित परिवार की हिम्मत बनाने के लिए सरकार उनके साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि घटनाएं आपस में रंजिश के कारण हो रही है। सरकार यह प्रयास करेगी कि दोबारा ऐसी घटना न हो। मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर राशि चार लाख 12 हजार 500 रुपए बैंक खाते में जमा होगी। इसी बीच डॉ यादव ने घटना में घायल पप्पू रजक के परिजन से भी भेंट की।