बिग बॉस 17 अपडेट तलाक ले लेते हैं विकी जैन की बातें सुनकर भड़क गईं अंकिता लोखंडे, कह दी शादी खत्म करने की बात

गाली-गलोच और मारपीट के बाद अब बात अंकिता और विक्की की शादी खत्म होने पर आ गयी है।

बिग बॉस 17 अपडेट  तलाक ले लेते हैं विकी जैन की बातें सुनकर भड़क गईं अंकिता लोखंडे, कह दी शादी खत्म करने की बात

मुंबई : बिग बॉस 17 के घर में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। पहले दिन से दोनों एक-दूसरे के साथ लड़ते नजर आ रहे हैं।

अंकिता और उनके पति के बीच की खटाश कम होने का नाम नहीं ले रही है। मम्मी वाले एपिसोड के बाद दर्शक दोनों के रिश्ते में सुधार की गुंजाइश की उम्मीद कर रहे हैं थे,

लेकिन सब इसके विपरीत हो रहा है। गाली-गलोच और मारपीट के बाद अब बात अंकिता और विक्की की शादी खत्म होने पर आ गयी है। दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में लड़ाई-झगडे में अंकिता ने विक्की से तलाक लेने की बात कह दी। अब अंकिता की ये बात सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बनी हुई है।

लेटेस्ट एपिसोड में, आयशा खान ने विक्की जैन से शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा। इसके जवाब में विक्की ने कहा, 'मैं कभी नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। विवाहित लोग, विशेषकर पुरुष इसी स्थिति से गुजरते हैं। वे वास्तव में यह नहीं बता सकते कि वे वास्तव में किस स्थिति से गुजरते हैं और उन्हें क्या पीड़ा होती है।

' विक्की की बात सुनकर अंकिता भड़क गयी। उन्होंने कहा, 'अगर तुम्हें इतना कष्ट होता है तो तुम मेरे साथ क्यों हो? चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती।'

विक्की से बहस के बाद अंकिता ने आयशा से बात की। अंकिता ने कहा, 'मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन वह मुझे वह नहीं दे रहा जो मैं चाहती हूं। मैं उसके द्वारा नियंत्रित और प्रभुत्व महसूस करती हूँ। मैंने देखा है कि जब भी मैं किसी पुरुष प्रतियोगी के साथ झगड़ा करती हूं तो वह मुझे कैसे रोकता है।' बता दें, अंकिता और विक्की 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे।