राकेश मिश्रा का राम भजन स्वागत करो श्री राम का रिलीज

श्री राम का के गीतकार आजाद सिंह और संगीतकार विशाल सिंह हैं।

राकेश मिश्रा का राम भजन स्वागत करो श्री राम का रिलीज

मुंबई : गायक-अभिनेता राकेश मिश्रा का राम भजन स्वागत करो श्री राम का रिलीज हो गया है।राकेश मिश्रा का नया गाना स्वागत करो श्री राम का उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने के जरिए राकेश मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि अब अयोध्या नगरी फिर से राम का धाम बन गई है।

राम भजन स्वागत करो श्री राम का को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना आम जनमानस में भगवान श्री राम के आगमन पर पुलकित करने वाला है।

अयोध्या नगरी अब भगवान श्री राम के आगमन से फिर से जगमगाने लगी है। उन्होंने कहा कि भगवान राम की वापसी पर मैं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का भी आभार व्यक्त करना चाहूंगा, जिनके प्रयासों से मंदिर का निर्माण संभव हो सका और करोड़ों राम भक्त की इच्छाएं पूरी हुई और देश एक बार फिर से राममय हो गया है।

यही वजह है कि हमने अपना यह गाना रिलीज किया है और आम जनमानस से भगवान श्री राम के स्वागत को आग्रह किया है। हम तमाम भक्त जनों से आग्रह करेंगे कि आप हमारे इस गाने को खूब वायरल करें और आप इस पर अपना रील बनाकर भी पोस्ट करें।स्वागत करो श्री राम का के गीतकार आजाद सिंह और संगीतकार विशाल सिंह हैं। कांसेप्ट संग्राम सिंह का है।