गडकरी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का शेयर किया नाइट व्यू

वीडियो देखकर आनंद महिंद्रा ने इंफ्रा की जमकर की तारीफ

गडकरी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का शेयर किया नाइट व्यू

नई दिल्ली- 12 जनवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का उद्घाटन। केंद्रीय मंत्री ने उद्घाटन से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस एक्सप्रेसवे का नाइट व्यू वीडिया शेयर किया है, जो देखने के बाद महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपना व्यू रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 9 फरवरी को अपने ट्वीटर हैंडल से एक्सप्रेसवे का नाइट व्यू शेयर किया। इस वीडियो को देखकर मल्टीलेन वाली सडक़ों पर रात के समय कैसे लगेगा इसका अंदाजा लगा सकते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आनंद महिंद्रा खुद को रोक नहीं पाए आप इंफ्रा की जमकर तारीफ की।

आनंद महिंदा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आपने हमें याद दिलाया है कि इंफ्रास्ट्रक्चर उबाऊ नहीं हैयह जादुई हो सकता है। मैं इस एक्सप्रेसवे पर दिन में ड्राइव करने की योजना बना रहा था , लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं रात को ही सफर करने प्लान बनाउंगा।

हाइटेक है दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे

8 लेन वाली यह एक्सप्रेसवे देश की पहली एनिमल पास और स्ट्रैचबल हाईवे है, जहां जरूरत पडऩे पर इस एक्सप्रेस-वे को 12 लेन में बढ़ाया जा सकता है। वहीं जानवरों को रोड पास करने के लिए जगह-जगह पर एनिमल पास बनाया गया है। ताकि, जानवर सडक़ों पर न आ सकें और संभावित दुर्घटना से बचा जा सके।