हरियाणा में फिल्म निर्माण केंद्र बनने की जबरदस्त क्षमता : मनोहर लाल

प्रसिद्ध अभिनेत्री मीता वशिष्ठ ने हरियाणा फिल्म एवं मनोरंजन परिषद के चेयरपर्सन का संभाला कार्यभार, प्रदेश में फिल्म और मनोरंजन क्षेत्र को समर्पण भाव के साथ प्रोत्साहन देने का भी दिया आश्वासन

हरियाणा में फिल्म निर्माण केंद्र बनने की जबरदस्त क्षमता : मनोहर लाल

चंडीगढ़ : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में एक संपन्न फिल्म निर्माण केंद्र बनने की जबरदस्त क्षमता है। प्रदेश की उत्कृष्ट कनेक्टिविटी, एक सुरक्षित वातावरण, प्राकृतिक सुंदरता और महत्वपूर्ण ऐतिहासिक महत्व इसे फिल्म और मनोरंजन उद्योग के पनपने के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है।
मुख्यमंत्री ने यह बात सोमवार को हरियाणा फिल्म एवं मनोरंजन गवर्निंग काउंसिल की चेयरपर्सन अभिनेत्री मीता वशिष्ठ के साथ शिष्टाचार मुलाकात के दौरान कही। हरियाणा फिल्म एवं मनोरंजन नीति के तहत स्थापित गवर्निंग काउंसिल की नवनियुक्त चेयरपर्सन एवं प्रसिद्ध अभिनेत्री मीता वशिष्ठ ने अपना कार्यभार संभालने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की।

मीता वशिष्ठ ने इस महत्वपूर्ण परिषद के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने के लिए मुख्यमंत्री का हार्दिक आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल भी उपस्थित थे। बैठक के दौरान वशिष्ठ ने मुख्यमंत्री को समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ प्रदेश में फिल्म और मनोरंजन क्षेत्र को बढ़ावा देने का आश्वासन देते हुए कहा कि वे इस दिशा में सकारात्मक योगदान देने के लिए सभी आवश्यक कार्य करेंगी। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री मीता वशिष्ठ को गवर्निंग काउंसिल का अध्यक्ष नियुक्त किया है, जिन्हें हरियाणा फिल्म और मनोरंजन नीति के प्रभावी कार्यान्वयन की देखरेख का जिम्मा सौंपा गया है।