पीएम नरेंद्र मोदी सरकार हमेशा ही रही है जनहित के कार्यों में अग्रणी : डॉ गणेश दत्त

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा 2023 - 24 के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा जो बजट पेश किया गया है। उसमें समग्र विकास की झलक नजर आती है और सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के हित में नजर आ रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी सरकार हमेशा ही रही है जनहित के कार्यों में अग्रणी : डॉ गणेश दत्त
लाडवा- भाजपा के पूर्व बुद्धि प्रकोष्ठ के सदस्य डॉ गणेश दत्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार हमेशा ही समाज के हर वर्ग के हित में कार्य कर रही है। डॉ गणेश दत्त वीरवार को लाडवा इंद्री मार्ग पर स्थित अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सरकार हमेशा  ही सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास कि सोच को लेकर आगे बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा 2023 - 24 के लिए  वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण  द्वारा जो बजट पेश किया गया है। उसमें समग्र विकास की झलक नजर आती है और सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के हित में नजर आ रहा है। इस बजट में नेक्स्ट लेवल देश के आधारभूत ढांचे को मजबूत बनाने का कार्य किया गया है और साथ ही सबल भारत सक्षमोविस समृद्ध भारत का सपना  पूरा करने की रूपरेखा तैयार की गई है।
उन्होंने कहा कि आय कर टैक्स स्लैब प्रणाली में जो बढ़ोतरी की गई है। उससे मध्यम वर्ग के लोगों की भावनाओं के अनुरूप बनाया गया है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना के साथ-साथ कृषि के लिए जरूरी संसाधनों खेती-बाड़ी की जरूरतों को भी सस्ता किया गया है । वहीं व्यापारी, मजदूर व आम जनमानस की अपेक्षाओं को पूरा करने के प्रयास किए गए हैं जो बहुत ही सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि इससे पहले ऐसा जनकल्याणकारी बजट पेश नहीं हुआ है उन्होंने कहा कि इस बजट से आम जनमानस के साथ-साथ गरीब, मजदूर, व्यापारी, मध्यम वर्ग, कर्मचारी, नौकरी पेशा लोग, किसानों आदि सभी को इस बजट के लाभ पहुंचेगा।