एक्स गर्लफ्रेंड से धमकी मिलने के बाद केसी करियप्पा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

केसी करियप्पा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

एक्स गर्लफ्रेंड से धमकी मिलने के बाद केसी करियप्पा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

क्रिकेट : राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के लिए खेल चुके केसी करियप्पा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। क्रिकेटर का आरोप है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उन्हें उनके क्रिकेट करियर को खत्म करने  की धमकी दी थी।

शिकायत के अनुसार महिला द्वारा उसेक खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लगभग एक साल बाद उसने कथित तौर पर उसके परिजनों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

इससे पहले 31 दिसंबर 2022 को दिव्या ने केसी के खिलाफ बगलागुंटे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उस रिपोर्ट में क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उसे गर्भवती कर दिया था और सितंबर में उसे जबरन गर्भपात की गोलियां खिलाई थीं। 

 

दिव्या ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि केसी ने उन्हें मामले को न दबाने के लिए मना लिया और कहा कि वह उनसे शादी करेंगे। उनके क्रिकेट करियर को ध्यान में रखते हुए उन्होंने पुलिस को कोई सबूत नहीं दिया, उन्होंने कहा कि चूंकि मैंने कोई सबूत नहीं दिया, इसलिए पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज की। 

 

 हालांकि, केसी करियप्पा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने दिव्या को शराब छोड़ने के लिए मनाने की कोशिश की थी और जब उसने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला किया।

साथ ही केसी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने खुद को मारकर और उनके नाम पर एक सुसाइज नोट छोड़कर उनके क्रिकेट करियर को खत्म करने की धमकी भी दी। एक वरिष्ठ पुसिल अधिकारी ने कहा कि करियप्पा द्वारा दायर शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक मामला उठाया है।