मणिपुर में गोलीबारी में दो व्यक्तियों की मौत, अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को इलाके में भेजा गया

अधिकारी ने बताया कि स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को इलाके में भेजा गया है।

मणिपुर में गोलीबारी में दो व्यक्तियों की मौत, अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को इलाके में भेजा गया

मणिपुर : में मंगलवार को एक शिविर पर अज्ञात बंदूकधारियों के हमले में दो ग्रामीण स्वयंसेवकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना इंफाल पश्चिम और कांगपोकपी जिलों की सीमा पर लमशांग इलाके में कडांगबंद गांव के पास स्थित शिविर में हुई।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान 33 वर्षीय एन. माइकल और 23 वर्षीय एम. खाबा के रूप में हुई है। पुलिस नियंत्रण कक्ष ने एक बयान में कहा, कांगपोकपी और इंफाल पश्चिम जिलों के सीमावर्ती इलाके में सशस्त्र हमलावरों की गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई।”

इससे पहले पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, अज्ञात बंदूकधारियों के हमला करने के बाद, ग्रामीण स्वयंसेवकों ने जवाबी कार्रवाई की। जवाबी कार्रवाई के बाद पीछे हटे हमलावर दोबारा इकट्ठा हुए और फिर से हमला किया।”

उन्होंने बताया कि गोलीबारी शुरू होने के बाद कडांगबंद और पड़ोसी कौट्रुक गांव की कई महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग सुरक्षित इलाकों की ओर भाग गए। अधिकारी ने बताया कि स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को इलाके में भेजा गया है। घायलों को इंफाल के क्षेत्रीय आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया है।