न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद शाहीन अफरीदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

पाकिस्तान 5 मैचों की सीरीज में शुरुआती तीन मुकाबलों में लगातार हार से सीरीज गंवा चुका है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद शाहीन अफरीदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

क्रिकेट :  शाहीन अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है। पाकिस्तान 5 मैचों की सीरीज में शुरुआती तीन मुकाबलों में लगातार हार से सीरीज गंवा चुका है।

अभी तक सिर्फ बाबर आजम ने प्रभावित किया है, उन्होंने लगातार 3 अर्धशतक जड़े हैं लेकिन उनके अलावा कोई अन्य चल नहीं पाया है। वहीं शाहीन अफरीदी समेत गेंदबाज भी खूब रन लुटा रहे हैं। 

हार की हैट्रिक के बाद शाहीन अफरीदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी बात ही है, उन्होंने साफ किया है कि अब कई प्लेयर्स को प्लेइंग 11 से बाहर करने का समय आ गया है और बेंच पर बैठे प्लेयर्स को मौका देना होगा। 

शाहीन अफरीदी ने चौथे टी20 मैच को लेकर कहा कि, कोशिश करेंगे कि क्या कॉम्बिनेशन के साथ खेल सकते हैं। क्राइस्टचर्च की पिच को फिर से देखेंगे। अब मौका देना होगा, क्योंकि नए प्लेयर और भी बैठे हुए हैं।

अब अपना बेंच तो अपनाना पड़ेगा। जब हम इनको मौका देंगे तो इनके साथ हमारे पांच मैच पाकिस्तान में होने हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि वर्ल्ड कप से पहले वो एक टीम बने। हमारे 15 खिलाड़ी तैयार हों जो वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हों। 

शाहीन की बात से साफ है कि पाकिस्तान टी में अब कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। न्यूजीलैंड से तीन मैचों में हार झेलने के बाद पीसीबी भी चिंतित होगा।

इसी साल जून में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है। पाकिस्तान की स्ट्रेंथ उसकी गेंदबाजी है लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ तीनों मुकाबलों में पाकिस्तान का एक भी गेंदबाज कमाल नहीं दिखा पाया।