हिंदू कॉलेज को तीन रन से हराकर पीजीडीएवी पहुंचा फाइनल में

174 रनों के लक्ष्य के जवाब में हिंदू कॉलेज ने पीजीडीएवी कॉलेज टीम को जबरदस्त टक्कर दी पर पूरी टीम 20 ओवर में 170 रन पर सिमट हो गई

हिंदू कॉलेज को तीन रन से हराकर पीजीडीएवी पहुंचा फाइनल में

नयी दिल्ली : आर्यन शर्मा, श्रेष्ठ पी. यादव और अंकित के शानदार खेल के दम पर पीजीडीएवी कॉलेज ने हिंदू कॉलेज को द्वितीय स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाइट टी-20 इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में तीन रन से हरा दिया है। इसी के साथ ही पीजीडीएवी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गयी है।

हिंदू कॉलेज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पीजीडीएवी कॉलेज ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 173 रन बनाए। आर्यन शर्मा ने 25 गेंदों में 38 रन, श्रेष्ठ पी. यादव ने 30 गेंदों में 37 रन बनाए। वही हिंदू कॉलेज की ओर से सिद्धांत ने चार ओवर में 22 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

174 रनों के लक्ष्य के जवाब में हिंदू कॉलेज ने पीजीडीएवी कॉलेज टीम को जबरदस्त टक्कर दी पर पूरी टीम 20 ओवर में 170 रन पर सिमट हो गई। हिंदू कॉलेज की ओर से आदी ने 34 गेंद में 65 रन एवं आर्यन चौधरी ने 38 गेंद में 44 रन बनाए। पीजीडीएवी कॉलेज के अंकित कुमार ने 33 रन देकर तीन विकेट लिये। पीजीडीएवी कॉलेज टीम के आर्यन शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।