सोनी स्पोर्ट्स ने सबसे बड़ा एशियाई खेल अभियान शुरू किया

‘इस बार सौ पार, फिर से, हम होंगे कामयाब का संदेश भारत के हर कोने में गूंजे’

सोनी स्पोर्ट्स ने सबसे बड़ा एशियाई खेल अभियान शुरू किया

नई दिल्ली : एशियाई खेलों के आधिकारिक प्रसारक सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने 19वें एशियाई खेल हांगझोऊ 2022 से पहले भारत में एशियाई खेलों के इतिहास में सबसे भव्य अभियान शुरू किया है।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और तीनों सेनाओं के प्रमुखों के साथ डिफेंस स्टाफ लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान और प्रभावशाली हस्तियों के एक प्रभावशाली लाइनअप से समर्थन प्राप्त किया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि ‘इस बार सौ पार, फिर से, हम होंगे कामयाब का संदेश भारत के हर कोने में गूंजे।’ इस रणनीति से यह स्पष्ट है कि एकजुट भारत, एक स्वर में जयकार करते हुए, अपने एथलीटों को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक प्रेरित कर सकता है। 19वें एशियाई खेलों में भारतीय क्रिकेट टीमें पहली बार एशियाई खेलों में भाग लेंगी, जिसमें रुतुराज गायकवाड़ पुरुष और स्मृति मंधाना भारतीय महिला टीम की कमान संभालेंगी। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा भाला फेंक में भारत के शीर्ष पदक उम्मीदों में से एक होंगे, जबकि बैडमिंटन में पीवी सिंधु, एचएस प्रणय और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की युगल जोड़ी खिताब की प्रबल दावेदार हैं। इनके अलावा धावक, तीरंदाज, भारतीय रग्बी, हॉकी और फुटबॉल टीमें, तैराक, ब्रिज और शतरंज टीमें भी पदक तालिका में शामिल होने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। ये सभी एथलीट भारत को चतुष्कोणीय आयोजन के 19वें संस्करण के 100 पदक के लक्ष्य को हासिल करने में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

देश के प्रमुख प्रभावशाली लोग जो ब्रॉडकास्टर के मिशन में शामिल हुए हैं और एशियाई खेलों में भाग लेने वाले एथलीटों को चतुष्कोणीय उत्सव के इस संस्करण में उच्च स्तर तक पहुंचने के लिए अपने संदेश को साझा किए हैं उनमें अमिताभ बच्चन, सुधा मूर्ति, आमिर खान और ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी भी शामिल हैं। इसके अलावा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, कपिल शर्मा मीराबाई चानू, जहीर खान, अंजू बॉबी जॉर्ज और राजा रणधीर सिंह भी इस मिशन में शामिल हो गए हैं। ब्रॉडकास्टर में शामिल होने के साथ-साथ भारतीय खेल पत्रकारों की एक ऑल-स्टार लाइनअप भी शामिल हुई, जो भारत के खिलाडिय़ों को विशेष रूप कवर करते रहे हैं।