संसद का शीतकालीन सत्र में आज इन मुद्दों पर होने वाली है चर्चा देखें हर अपडेट यहां

इस दिन काफी कुछ खास सदन में होने वाला है। संसद के सातवें दिन राज्यसभा में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने खालिस्तानी आतंकवादी का मुद्दा उठाया है।

संसद का शीतकालीन सत्र में आज इन मुद्दों पर होने वाली है चर्चा देखें हर अपडेट यहां

नई दिल्ली :  संसद का शीताकालीन सत्र जारी है। संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर से संबंधित दो विधेयकों को पेश कर चुके है। इन दोनों को लेकर सदन में लगातार चर्चा जारी है। वहीं मंगलवार को सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे से शुरू हो गई है।

बता दें कि इस दिन काफी कुछ खास सदन में होने वाला है। संसद के सातवें दिन राज्यसभा में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने खालिस्तानी आतंकवादी का मुद्दा उठाया है। उन्होंने काह कि बीते दिनों में खालिस्तानी आतंकियों ने कई धमकियां दी है।

संसद पर हमला करने की धमकी भी दी जा चुकी है। संसद में ऐसे आतंकियों को सख्त और कड़ा संदेश देना जरुरी है। इन आतंकियों के कारण भारत और कनाडा सरकार के रिश्ते भी खराब हो चुके है। ऐसे में भारत के लिए जरुरी है कि इन आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

 

वहीं संसद में कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने हाल की ट्रेन दुर्घटनाओं और परिवहन प्रणाली से संबंधित और उनसे होने वाले प्रभावों पर चर्चा के लिए स्थगन प्रस्ताव दिया है।