करनाल में राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिरी, चार मजदूरों की मौत

20 से अधिक घायल, बचाव अभियान जारी

करनाल में राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिरी, चार मजदूरों की मौत

करनाल - करनाल के तरावड़ी में मंगलवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। शिव शक्ति नामक एक राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 घायल हैं। जिस समय हादसा हुआ उस वक्त इमारत में कई मजदूर सो रहे थे, जो मलबे के नीचे दब गए। हरियाणा के करनाल में बड़ा हादसा हुआ है। यहां तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिरने के बाद कई राइस मिल कर्मी मलबे में दब गए। हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर रेस्क्यू अभियान चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार करनाल के तरावड़ी में मंगलवार तड़के शिव शक्ति राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 घायल हैं। जिस समय हादसा हुआ उस वक्त इमारत में कई मजदूर सो रहे थे, यह सभी मलबे में दब गए। जानकारी मिली है कि राइस मिल की तीन मंजिला इमारत में 200 मजदूर रहते थे। इमारत गिरने की सूचना पर फायर ब्रिगेड, पुलिस, एंबुलेंस और सामाजिक संस्थाएं मौके पर पहुंची। राहत और बचाव कार्य शुरू किया और मजदूरों को मलबे से बाहर निकाल गया।

फिलहाल बिल्डिंग के गिरने के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। एसपी करनाल शशांक कुमार ने कहा कि काफी दुखद घटना घटी है, कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहुंचकर हमने बचाव अभियान जारी किया है, मौके पर डॉक्टर पहुंचे हैं और एनडीआरएफ,एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच रही हैं। अभी तक की जानकारी से पता चला है कि 20 घायल हैं और 4 की मृत्यु हुई है। मलबा हटाया जा रहा है। कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एसपी करनाल शशांक कुमार ने कहा कि मुआवजा दिलवाया जाएगा। यहां पर मजदूर ही रह रहे थे। जो लोग लापता थे उनका शव मिला है। घायलों की स्थिति सामान्य है।