घग्गर नदी में नहाने गए दो भाईयों सहित तीन युवकों की मौत

पुलिस के अनुसार ऐलनाबाद के वार्ड संख्या 6 के गुरदेव सिंह राय सिक्ख के दो बेटे गुरप्रीत (13) और जसप्रीत (15) अपनी ननीहाल गांव ठोबरियां गए हुए थे।

घग्गर नदी में नहाने गए दो भाईयों सहित तीन युवकों की मौत

सिरसा - हरियाणा के सिरसा जिला के गांव ठोबरियां के पास घग्गर नदी में नहाने गए दो सहोदर भाईयों सहित तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। कड़ी मशकत के बाद तीनों के शवों को गोताखोरों ने नदी से निकाल लिया है। पुलिस ने तीनों शवों का आज सिरसा के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार ऐलनाबाद के वार्ड संख्या 6 के गुरदेव सिंह राय सिक्ख के दो बेटे गुरप्रीत (13) और जसप्रीत (15) अपनी ननीहाल गांव ठोबरियां गए हुए थे। दोनों युवक अपने दोस्त गज्जन सिंह (14) पुत्र गुरदास सिंह राय सिख के साथ ठोबरियां से हारनी रोड़ पर घग्गर पर बने अस्थाई पुल के पास नहाने चले गए। इस समय यहां ओर भी कई बच्चे नहा रहे थे। इन तीनों युवकों ने ज्यों ही नदी में नहाने के लिए छलांग लगाई तो पानी गहरा होने के कारण बहाव में बह गए। तीनों युवकों के बाहर न आने पर वहां नहा रहे अन्य युवकों ने शोर मचाया जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पुहंचे ओर ऐलनाबाद और रानियां पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौका पर पुहंचकर गोताखोरो को बुलाया ओर उनकी तलाश शुरू की दो भाईयों के शव तो कल देर शाम मिल गए जबकि तीसरे गज्जन सिंह का शव आज सुबह मिल पाया। पुलिस तीनों शवों को अपने कब्जा में लेकर सिरसा के नागरिक अस्पताल लाई जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा ने गांव ठोबरियां के पास हुई दुखदाई घटना पर संज्ञान लेते हुए जिला के नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी करते हुए आमजन से अपील की है कि वे अपने बच्चों की दैनिक गतिविधियों पर नजर रखें तथा उन्हें नदी ,नाले, तालाब तथा स्विमिंग पूल इत्यादि जगहों पर अकेला जाने से रोकें ताकि भविष्य में किसी और दुखदाई घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए। उन्होंने जिलेभर के सभी थाना प्रभारियों को भी नजर रखने के आदेश दिए हैं।