DLF अंकुर विहार में चल रहा था शादी जश्न वेटर उठा रहा था लोगों की जूठी प्लेट

विवाद तब शुरू हुआ जब समारोह के दौरान पंकज द्वारा ले जाई जा रही कुछ इस्तेमाल की हुई प्लेटें ऋषभ और उसके दो दोस्तों को छू गईं

DLF अंकुर विहार में चल रहा था शादी जश्न वेटर उठा रहा था लोगों की जूठी प्लेट

दिल्ली : सटे अंकुर विहार से एक खौफनाक घटना सामने आयी है। इस घटना में एक मासूस इंसान लोगों के गुस्से की भेंट चढ़ गया। एक शादी में एक वेटर की इस लिए पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी क्योंकि वह शादी में लोगों की जूठी प्लेट उठा कर साफ करने ले जा रहा था तभी गलती से एक शख्स से वो जूठी प्लेट छू गयी। प्लेट छू जाने से वो व्यक्ति इतने गुस्से में आ गया और वेटर को जोर से धक्का देकर गिरा दिया और उसकी पिटाई कर दी।

पिछले महीने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शादी समारोह के दौरान एक वेटर की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी, क्योंकि उसके द्वारा ले जाई जा रही एक इस्तेमाल की हुई ट्रे कुछ मेहमानों को छू गई थी। पीड़ित पंकज 17 नवंबर को अंकुर विहार के सीजीएस वाटिका में वेटर के रूप में काम कर रहा था जब यह घटना हुई।

विवाद तब शुरू हुआ जब समारोह के दौरान पंकज द्वारा ले जाई जा रही कुछ इस्तेमाल की हुई प्लेटें ऋषभ और उसके दो दोस्तों को छू गईं। ऋषभ और उसके दोस्तों के साथ लड़ाई के दौरान जमीन पर गिरने के बाद पंकज को घातक चोट लगी। दो अन्य आरोपियों की पहचान मनोज और अमित के रूप में हुई है। पकड़े जाने के डर से ऋषभ और उसके दोस्तों ने शव को पास के जंगल में छिपा दिया। पुलिस ने घटना के एक दिन बाद 18 नवंबर को शव बरामद किया था। तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।