संदिग्ध परिस्थतियों में युवक की मौत

मृतक विराज के परिजन सजीव कुमार ने बताया कि विराज 6 महीने से मानकपुर इंडस्ट्रीज की फैक्ट्री में काम करता था। रविवार देर शाम वह घर से इंडस्ट्री में काम करने के लिए अपनी मोटरसाइकिल लेकर निकला था। सुबह उसका शव गांव से 1 किलोमीटर दूर खेतों के पास में नाले में पड़ा हुआ मिला

संदिग्ध परिस्थतियों में युवक की मौत
संदिग्ध परिस्थतियों में युवक की मौत
यमुनानगर- गांव कोट के रहने वाले युवक विराज (22) की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। उसका शव सोमवार को उसके गांव से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर खेतों के पास नाले में पड़ा हुआ मिला। परिजनों ने दावा किया है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।  छछरौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा है। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं।
गांव से 1 किलोमीटर दूर मिला शव
मृतक विराज के परिजन सजीव कुमार ने बताया कि विराज 6 महीने से मानकपुर इंडस्ट्रीज की फैक्ट्री में काम करता था। रविवार देर शाम वह घर से इंडस्ट्री में काम करने के लिए अपनी मोटरसाइकिल लेकर निकला था। सुबह उसका शव गांव से 1 किलोमीटर दूर खेतों के पास में नाले में पड़ा हुआ मिला। उन्होंने तुरंत ही छछरौली पुलिस को इसकी सूचना दी।
पुलिस मामले की जांच में जुटी
छछरौली थाना प्रभारी लज्जाराम का कहना है कि उन्हें सूचना आई थी कि गांव कोट से 1 किलोमीटर दूर खेतों में नाले में विराज की लाश पड़ी हुई मिली। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का रही से खुलासा होगा।
आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग वहीं मृतक के चाचा संजीव ने बताया कि मृतक विराज के 3 बहन-भाई हैं। वह परिवार में सबसे छोटा था। वह कल शाम अपने परिवार को मानकपुर इंडस्ट्रीज में काम पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। सुबह नाले में शव मिलने की सूचना उनके पास आई है। परिजनों ने कहा कि विराज की हत्या की गई है। पुलिस हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए