पूर्व सांसद नवीन जिंदल को कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की जनता करने लगी है याद: संदीप गर्ग

अगर नवीन जिंदल इस बार चुनाव लड़ते है तो वह रिकार्ड तोड़ जीत दर्ज कर इतिहास रच देंगे

पूर्व सांसद नवीन जिंदल को कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की जनता करने लगी है याद: संदीप गर्ग

बाबैन- स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन संदीप गर्ग ने कहा कि लोकसभा कुरूक्षेत्र से दो बार सांसद रहे पूर्व सांसद नवीन जिंदल द्वारा पूरी लोकसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए थे और पूर्व सांसद नवीन जिंदल द्वारा लोकसभा क्षेत्र के लोगों की दस साल पूरी ईमानदारी सेवा की। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद नवीन जिंदल द्वारा समाजसेवी करने के भाव से अनेक समाज कल्याणकारी कार्य किए है जिन्हें लोकसभा कुरूक्षेत्र की जनता आज भी याद करती है।

युवा नेता संदीप गर्ग बाबैन के गांव भैणी में ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद नवीन जिंदल को कुरूक्षेत्र लोकसभा की जनता दोबारा से याद करने लगी है। क्योकि सांसद नवीन जिंदल एक समाजसेवी थे और नवीन जिंदल ने राजनीति के साथ-साथ समाजेसवा को भी बढ़ावा दिया है। उन्होंने बताया कि पूर्व सांसद नवीन जिंदल के द्वारा समाज में फ्र ी मैडिकल कैंप, गांव में सिलाई सैंटर खोलना, गांव स्तर बच्चों को खेल किट वितरित करना, गांव स्तर पर आई कैंप लगाना, विकंलागों को ट्राई साईकिल वितरित करना, गरीब कन्याओं की शादी करवाना व अनेक प्रकार के पूर्व सांसद नवीन जिंदल द्वारा समाज हित में कार्य किए गए। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने उन्हं राष्ट्रीय ध्वज फहराने का अधिकार सभी देशवासियों को दिलाने के लिए याद किया जाता है।

गर्ग ने कहा कि पूर्व सांसद नवीन जिदंल कुरूक्षेत्र लोकसभा की जनता के दिलों में बसे हुए है और आज भी पूरी लोकसभा कुरूक्षेत्र की जनता पूर्व सांसद नवीन जिंदल को याद करने लगी है। उन्होंने बताया कि लाडवा हल्के के हर गांव के ग्रामीणों ने मुझे बताया कि पूर्व सांसद नवीन जिंदल गरीबों के मसीहा थे वे उनका दुख दर्द समझते थे आज फिर लोगा उन्हें अपने सांसद के रूप में देखना चाहते है। उन्होंने कहा कि अगर इस बार पूर्व सांसद नवीन जिंदल कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते है तो वह एक रिकार्ड तोड़ जीत दर्ज करके इतिहास रच देंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद नवीन जिदंल द्वारा करवाए गए समाजसेवा व विकास कार्यो को जनता याद कर रही है।