गणतंत्रता दिवस पूरे देश में दीपावली के त्यौहार की तरह मनाया जाता है जो हमो लिए गर्व की बात है : गर्ग

युवा नेता संदीप गर्ग ने गांव पटाकमाजरा के सरकारी स्कूल में किया ध्वजारोहण

गणतंत्रता दिवस पूरे देश में दीपावली के त्यौहार की तरह मनाया जाता है जो हमो लिए गर्व की बात है : गर्ग

बाबैन-बाबैन के गांव पटाकमाजरा के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन एवं युवा नेता संदीप गर्ग ने बच्चों व स्कूल स्टाफ सदस्यों के साथ मिलकर गणतंत्रता दिवस मनाया। इस अवसर पर संदीप गर्ग द्वारा स्कूल में ध्वजारोहण किया गया व बच्चों में मिठाई वितरित की गई।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए युवा नेता संदीप गर्ग ने कहा कि 26 जनवरी वह दिन है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि आज के दिन का पूरा देश इंतजार करता है क्योंकि आज के दिन हमे मौलिक अधिकार मिले थे जिनकी बदौलत हम शान से जीवन जीते है। आज का दिन पूरे देश में दीपावली के त्यौहार की तरह मनाया जाता है और हम सभी को यह मनाना भी चाहिए। क्योंकि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि आज हम आजाद देश में सांस ले रहे हैं और सभी कार्य कर रहे हैं। स्कूल के मुख्याध्यापक राजेन्द्र कुमार ने बताया कि यह बड़े ही गौरव की बात है कि समाजसेवी संदीप गर्ग द्वारा स्कूल में ध्वजारोहण किया गया है। संदीप गर्ग एक सामाजिक व्यक्ति है, जो लाडवा हल्के की जनता की सेवा करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि सभी लोगों को इनके द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यो से प्रेरणा लेनी चाहिए। मौके पर सरपंच प्रोमिला देवी, संजय कुमार, सुभाष चन्द्र, नरेन्द्र, गुरदेव, राजेश कुमार, नरेश, सचिन, जयपाल, जोगिन्द्र, संत लाल आदि मौजूद थे।