पंजाब रेजीमेंट के वेटरन एक्स सर्विस मैन विडो व विडो की पेंशन संबंधित समस्याओं के लिए ऊना में हुई बैठक:- प्रीतम सिंह

माननीय कर्नल ऑफ द पंजाब रेजीमेंट ले जर्नल ले पी मैथ्यू, यूवाईएसएम ,एवीएसएम ,बीएस एम विगेड़ियेर एस सी कांडपाल, कमांडेंट व ओ आईसी रिकॉर्ड्स,ले कर्नल आर के चट्टोपाध्याय, एक्स एच सूबेदार मेजर प्रीतम सिंह, एन सूबेदार शिव कुमार तथा सीआरओ के मार्गदर्शन व संरक्षण के तहत हम अपने प्रिय दिव्जगजो, निकट संबंधियों और वीर नारियों तक उनके दरवाजे पर पहुंचने के लिए एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं।"

पंजाब रेजीमेंट के वेटरन एक्स सर्विस मैन विडो व विडो की पेंशन संबंधित समस्याओं के लिए ऊना में हुई बैठक:- प्रीतम सिंह

ऊना- पंजाब रेजीमेंट के वेटरन एक्स सर्विस मैन विडो व विडो की पेंशन संबंधित समस्याओं के लिए ऊना में बैठक हुई जिसमें समस्याओं को मौके पर ही हल किया गया। यह जानकारी एक्स एच सूबेदार मेजर प्रीतम सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि माननीय कर्नल ऑफ द पंजाब रेजीमेंट ले जर्नल ले पी मैथ्यू, यूवाईएसएम ,एवीएसएम ,बीएस एम विगेड़ियेर एस सी कांडपाल, कमांडेंट व ओ आईसी रिकॉर्ड्स,ले कर्नल आर के चट्टोपाध्याय, एक्स एच सूबेदार मेजर प्रीतम सिंह, एन सूबेदार शिव कुमार तथा सीआरओ के मार्गदर्शन व संरक्षण के तहत हम अपने प्रिय दिव्जगजो, निकट संबंधियों और वीर नारियों तक उनके दरवाजे पर पहुंचने के लिए एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं।" पंजाबियों के साथ हार्दिक मिलन का मिशन का मुख्य मकसद उनकी शिकायतों को दर्ज करना और रिकॉर्ड से एक उच्च योग्य और ऊर्जाबान टीम द्वारा मौके पर समाधान प्रदान करना है और विशेष रूप से पेंशन संबंधी, मुद्दों पर स्पर्श और अन्य मुद्दे है।

उन्होंने कहा कि हम ( हिमाचल प्रदेश) के जल ग्रहण क्षेत्र ऊना, कांगड़ा, हमीरपुर, और मंडी के चार जिलों और पंजाब के चार जिलों( होशियारपुर, पठानकोट, गुरदासपुर और अमृतसर) को कवर करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने ठान लिया है कि किसी भी तरह की विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए हम हार्दिक मिलन को सफल बना कर ही रहेंगे।