इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका, ये धाकड़ खिलाड़ी हुआ दूसरे टेस्ट से बाहर

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाड़ी जैक लीच चोटिल होने के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका, ये धाकड़ खिलाड़ी हुआ दूसरे टेस्ट से बाहर

हैदराबाद : भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले इंग्लैंड खेमे से बुरी खबर आई है।

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाड़ी जैक लीच चोटिल होने के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इससे पहले भारत के दो खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और केएल राहुल भी चोटिल होने के दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। 

हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की थी, खराब शुरुआत के बाद शानदार जीत ने इंग्लैंड के हौसले बढ़ाए हैं। टीम के लिए पहला मैच खेल रहे टॉम हार्ले ने दूसरी पारी में 7 विकेट अपने नाम किए।

ओली पॉप ने इससे पहले दूसरी पारी में 196 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। स्पिनर्स का रोल भारत में अहम होता है, इसलिए इंग्लैंड के कोच ब्रेंडम मैकुलम ने दूसरे टेस्ट से पहले कहा था कि वह 4 स्पिनर्स के साथ उतर सकते हैं। लेकिन अब टीम के मुख्य स्पिनर गेंदबाज चोटिल होकर दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। 

इंग्लिश टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने कन्फर्म किया है कि जैक लीच दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। लीच के पैर में हेमाटोमा हो गया है। हमारी मेडिकल टीम इसकी जांच कर रही है और आशा है कि समस्या गंभीर ना हो।

वहीं लीच के बाहर होने के बाद शोएब बशीर के डेब्यू की उम्मीदें बढ़ गई हैं। देरी से वीजा मिलने के कारण वे टीम से जुड़ नहीं पाए जिस कारण वह पहले टेस्ट से बाहर थे।