बिग बॉस 17 अपडेट वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं थे Orry, निर्माताओं के ट्विस्ट से घर के सदस्यों को लगा तगड़ा झटका

सोशलाइट ओरहान अवत्रामणि ने दो दिन पहले बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश किया था। सलमान खान ने उन्हें घर में भेजा था।

बिग बॉस 17 अपडेट वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं थे Orry, निर्माताओं के ट्विस्ट से घर के सदस्यों को लगा तगड़ा झटका

मुंबई : बी-टाउन के सबसे चर्चित सोशलाइट ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी बिग बॉस 17 के घर से बाहर आ गए हैं। बीते एपिसोड में, अरबाज खान और सोहेल खान ने घर के सदस्यों को जबरदस्त ट्विस्ट देते हुए खुलासा किया कि ओरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी नहीं थे। वह बस दो दिनों के लिए घर में रहने आये थे। अरबाज खान और सोहेल खान की बात सुनकर घरवालों को तगड़ा झटका लगा। अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय अभिषेक कुमार समेत घर के अन्य सदस्यों ने भावुक होकर ओरी को घर से विदा किया।

सोशलाइट ओरहान अवत्रामणि ने दो दिन पहले बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश किया था। शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें घर में भेजा था। घर में प्रवेश करने के बाद, ओरहान अवत्रामणि ने घर के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताया। ओरी के आने की ख़ुशी में बिग बॉस के तीनों 'दिल, दिमाग और दम' घरों में अलग-अलग पार्टी होस्ट की गयी। इस दौरान सबने बड़े मजे किये और शानदार समय बिताया।

ओरहान अवतरमणि कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ स्टार किड्स के भी करीब हैं। वह मुंबई के एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और एक प्रशिक्षित एनिमेटर हैं। सारा अली खान उनकी क्लासमेट थीं। दोनों की साथ में ग्रेजुएशन की तस्वीर भी है। ओरहान अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के करीबी दोस्त भी हैं। ऑरी के न केवल बॉलीवुड कनेक्शन हैं, बल्कि हॉलीवुड में उनके दोस्त भी हैं। इससे पहले उन्हें किम कार्दशियन के साथ हैंगआउट करते देखा गया था। उनका काइली के साथ भी अच्छा बॉन्ड है। एक संगीत कार्यक्रम में उनकी मुलाकात ट्रैविस स्कॉट से भी हुई थी।