आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बोलेरो और ट्रक की टक्कर में एक की मौत, कई घायल

फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 68 किलोमीटर माइलस्टोन पर खड़े हुए ट्रक ट्रेलर में पीछे से आगरा की ओर से लखनऊ की ओर तेजगति से आती हुई बोलोरो गाड़ी ट्रक में जा टकराई।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बोलेरो और ट्रक की टक्कर में एक की मौत, कई घायल

फिरोजाबाद  - आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार की सुबह खड़े ट्रक ट्रेलर में तेज गति से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी जिससे बोलेरो सवार एक महिला की मौत हो गयी और पुलिसकर्मियों सहित 8 लोग घायल हुए।

फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 68 किलोमीटर माइलस्टोन पर खड़े हुए ट्रक ट्रेलर में पीछे से आगरा की ओर से लखनऊ की ओर तेजगति से आती हुई बोलोरो गाड़ी ट्रक में जा टकराई। दुर्घटना में बोलेरो सवार सभी लोग घायल हो गए हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सैफई अस्पताल पहुंचाया गया।

बोलेरो में महोबा पुलिस के जवान थे जो एक अपहृत लड़की को दिल्ली से बरामद कर वापस महोबा के लिए लौट रहे थे तभी नगला खंगरक्षेत्र में यह दुर्घटना हो गई।घायलों में थाना कबरई के उपनिरीक्षक राजेश पांडे और उनके आरक्षी स्टाफ शामिल है। राजेश पांडे की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि अपहर्ता लड़की की मां ‌मीना ‌पत्नी रमाकांत की उपचार के दौरान मौत हो गई है। घायलों में अपहृत लड़की और अपहरण करने का आरोपी नरेंद्र कुमार भी शामिल है।घायलों के उपचार के लिए वरिष्ठ अधिकारी सैफई मेडिकल कॉलेज से संपर्क बनाए हुए हैं।