बुलंदशहर:सड़क दुर्घटना में कांवडिया की मौत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्लोक कुमार ने बताया कि औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव चरोरा मुस्ताबाद निवासी उज्जवल कुमार नामक कांवड़िया आज प्रातः बृजघाट से जल भर कर बाइक द्वारा वापिस घर वापस लौट रहा था

बुलंदशहर:सड़क दुर्घटना में कांवडिया की मौत

बुलंदशहर - उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर में गढ़ -बुलदशहर हाई वे पर शनिवार की सुबह अज्ञात वाहन ने ब्रजघाट से जल लेकर आ रहे एक कांवड़िया की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी । इस हादसे में कांवड़िया की मौत हो गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्लोक कुमार ने बताया कि औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव चरोरा मुस्ताबाद निवासी उज्जवल कुमार नामक कांवड़िया आज प्रातः बृजघाट से जल भर कर बाइक द्वारा वापिस घर वापस लौट रहा था इसी दौरान जब वह स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित के गढ-बुलंदशहर हाईवे स्थित पी आई सी पब्लिक इंटर कॉलेज के पास पहुंचा तब सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी,जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोगो की मदद से घायल उज्ज्वल को सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उज्ज्वल को हायर सेंटर रैफर कर दिया। बुलन्दशहर ले जाते वक्त रास्ते में उज्ज्वल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।