आज दिनदहाड़े यमुनानगर में आईलेटस सेंटर में चली गोलियां

तीन लोगों ने दिया वारदात को अंजाम, मोटर साइकिल पर होकर आए थे सवार

आज दिनदहाड़े यमुनानगर में आईलेटस सेंटर में चली गोलियां

यमुनानगर : हरियाणा के यमुनानगर जिले के ताऊ देवी लाल कांप्लेक्स, एससीओ 127 में शनिवार सुबह 11 बजे के आसपास आईलेटस सेंटर वल्र्ड एडू स्कैम्पस में तीन लोगों ने गोलियां चलाकर वारदात को दिया अंजाम दिया। इस के बाबत उन्होंने छह राऊंड फायरिंग की जिसमें से सभी फायर शीशे के एक कैबिन और बाहर के मैन एंटरस पर किए गए। कैबिन में किसी के न होने के कारण किसी प्रकार की कोई अनहोनी नहीं हुई। वहां पर उपस्थित स्टाफ ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। 

तीनों लोग एक मोटर साइकिल से वहां पर आए थे। उन्होंने सेंटर में एंटर करते ही किसी से कोई बात न करते हुए बस ताबड़तोड़ गालियां बरसा दी जिससे सभी इलाका वासियों में दहशत का माहौल फैल गया है। वहां पर उपस्थित स्टाफ व मालिकों का कहना है कि पहले उन्हें यहां कभी नहीं देखा गया है और न हीं उनसे किसी प्रकार का उनका कोई व्यवहार है। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये लोग दहशत को फैलाने की मंशा से यहां आए थे।

एएसआई यमुनानगर से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया 5-6 राउंड फायरिंग हुई है और दो लडक़े सेंटर में आए थे जिन्होंने फायरिंग की। तफतीश जारी है अभी कारणों का अभी पता नहीं चला है। किसी को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं लगी है और सीसीटीवी फोटेज खंगाले जा रहे हैं।