यूपी में कंटेनर ने कार को मारी टक्कर, 2 किमी तक घसीटा

कार में बैठे लोगों ने कूदकर बचाई जान, पुलिसकर्मी व राहगीरों ने कंटेनर का किया पीछा

यूपी में कंटेनर ने कार को मारी टक्कर, 2 किमी तक घसीटा

मेरठ (किठौर)-यूपी में बीती रात को एक बड़ी घटना सामने आयी है इस में एक कंटेनर ने मेरठ-दिल्ली रोड पर एक कार को टक्कर मार दी और उस को 2 किमी तक घसीटता हुआ ले गया।  सूत्रों ने बताया कि यह घटना तब हुई जब कार चालक चालक सडक़ पर खड़े एक कंटेनर ड्राइवर को समझाने गया। इस पर दोनों में बहस शुरू हो गई। फिर गुस्से में कंटेनर ड्राइवर ने गाड़ी स्टार्ट कर दौड़ा दी। कार, कंटेनर के आगे खड़ी थी। वह करीब 2 किमी तक कार को घसीटता रहा। घटना के वक्त कार में तीन युवक बैठे थे, उन्होंने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचाई। सिर्फ यही नहीं, पुलिस और राहगीर भी कंटेनर का पीछा करते रहे। पुलिसकर्मी बार-बार कंटेनर चालक को गाड़ी रोकने के लिए चिल्लाते रहे। लेकिन, वह नहीं माना। आखिर में एक मेट्रो के पिलर से टकराकर कंटेनर रुक गया। इसके बाद पुलिस ने कंटेनर ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी निवासी अनिल कुमार टेंट कारोबारी हैं। वह रविवार को अपनी शेव्रोले कार से शहर आए थे। उनके साथ में वर्कर राजेश, विजय और अनिल भी था। ये चारों लोग देर रात एक साइट से घर लौट रहे थे। तभी मंडी की ओर से आ रहे कंटेनर ने टाटा एस (छोटा हाथी) में टक्कर मारने के बाद अनिल की कार में हल्की टक्कर मार दी। इसके बाद कार चला रहे अनिल गाड़ी से उतर गए। कारोबारी के मुताबिक, उन्होंने कंटेनर चालक को गाड़ी तरीके से चलाने को कहा। इतने पर कंटेनर चालक भडक़ गया। दोनों में बहस होने लगी। फिर कंटेनर चालक ने गुस्से में गाड़ी बड़ा दी और कार को घसीटने लगा। अनिल ने साइड से हटकर खुद को बचाया। लेकिन उनके वर्कर कार में फंस गए। कारोबारी दौड़ते हुए चिल्लाता रहा लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी।

चालक से पूछताछ जारी

सीओ ब्ह्मपुरी शुचिता सिंह ने कहा कि पीड़ित कारोबारी ने तहरीर दी है। उसी के आधार पर कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। फिलहाल चालक हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि चालक नशे में था। इसी वजह से थोड़ी सी बहस उससे बर्दाश्त नहीं हुई। गनीमत रही कि उस समय कंटेनर के सामने कोई और वाहन नहीं आया। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।